आज कर सकते हैं पुन: मतगणना के लिए आवेदन

है। अगर कोई आवेदन प्राप्त होता है तो चार अप्रैल को दोपहर एक बजे से उस पद के लिए पुनर्मतगणना की जाएगी। अन्यथा की स्थिति में पांच अप्रैल को दोपहर डेढ़ बजे सिविल बार सभागार में परिणाम की घोषणा की जाएगी। बैठक में रामकरन मिश्र रामकुमार सक्सेना त्रिलोकी नाथ श्रीवास्तव ईश्वर शरण सिंह मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 09:30 AM (IST)
आज कर सकते हैं पुन: मतगणना के लिए आवेदन
आज कर सकते हैं पुन: मतगणना के लिए आवेदन

गोंडा : सिविल बार एसोसिएशन के विभिन्न पदों के लिए कराए गए चुनाव की मतगणना के दौरान हुए हंगामे के बाद अब तीन अप्रैल की शाम तीन बजे तक पुन: मतगणना के इच्छुक प्रत्याशियों से आवेदन मांगा गया है।

सोमवार को मतगणना के दौरान हंगामा हो गया था। उसके बाद पुलिस ने पहुंचकर स्थिति संभाली थी। मंगलवार को एल्डर कमेटी के अध्यक्ष सुरेश नरायन सेठ की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें एसोसिएशन के सभी पदों की मतपत्रों की संख्या की जांच की गई। जिसमें पाया गया कि जितने मत डाले गए थे। सभी पदों के मतपत्र सही संख्या में मिले। कुछ पदों पर मतगणना को लेकर विवाद हो गया था। इसे देखते हुए निर्णय लिया गया है कि कोई भी प्रत्याशी पुन: मतगणना के लिए तीन अप्रैल को तीन बजे तक एल्डर कमेटी के अध्यक्ष के पास आवेदन कर सकता है। अगर कोई आवेदन प्राप्त होता है तो चार अप्रैल को दोपहर एक बजे से उस पद के लिए पुन: मतगणना की जाएगी। अन्यथा की स्थिति में पांच अप्रैल को दोपहर डेढ़ बजे सिविल बार सभागार में परिणाम की घोषणा की जाएगी। बैठक में रामकरन मिश्र, रामकुमार सक्सेना, त्रिलोकी नाथ श्रीवास्तव, ईश्वर शरण सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी