विक्षिप्त युवक पर हमला कर किया जख्मी

जागरण संवाददाता, करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर): थाना क्षेत्र के गोडउर गांव में हमलावारों ने धारदार हथियार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 May 2018 06:15 PM (IST) Updated:Fri, 11 May 2018 06:15 PM (IST)
विक्षिप्त युवक पर हमला कर किया जख्मी
विक्षिप्त युवक पर हमला कर किया जख्मी

जागरण संवाददाता, करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर): थाना क्षेत्र के गोडउर गांव में हमलावारों ने धारदार हथियार से हमला कर दिनेश पटेल (45) को गुरुवार को सुबह गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। हमले में दिनेश का दाहिना पैर बुरी तरह से कट गया है। परिजन इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गए।

मानसिक रूप से विक्षिप्त दिनेश पटेल इधर उधर घूमता रहता है। भोर में वह गांव में घूम रहा था। इसी दौरान कुछ मनबढ़ युवकों ने उस पर हमला कर उसे बुरी तरह से मारना पीटना शुरू कर दिया। वहीं उसके दाहिने पैर पर धारदार हथियार से प्रहार कर बुरी तरह से काट डाला। शौच के लिए निकले लोगों ने जब युवक को तड़पते देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन एंबुलेंस से युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। इस संबंध में दो नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ¨सह ने बताया कि एक युवक को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

भय नहीं कानून का

जिस तरीके से विक्षिप्त पर हमला कर उसके पैर पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया वह हमलावरों की मानसिकता को दर्शाता है। जो भी बात रही हो ऐसे मामले दर्शाते हैं कि किस कदर कानून का भय अराजक तत्वों में है। इसे पुलिस को भी सोचना और समझना होगा। इस मामले में पुलिस ने यदि गंभीरता का परिचय नहीं दिया तो स्थिति और खराब होगी। मामले को लेकर तनाव बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी