ट्रेन से कटकर महिला की मौत

थाना क्षेत्र के सहेड़ी हाल्ट के पास सोमवार को ट्रेन से कटकर संसा देवी (36) निवासी पठानपुर की मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:48 PM (IST)
ट्रेन से कटकर महिला की मौत
ट्रेन से कटकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता, नंदगंज (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के सहेड़ी हाल्ट के पास सोमवार को ट्रेन से कटकर संसा देवी (36) निवासी पठानपुर की मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही।

चौकी प्रभारी रजादी सुरेन्द्र नाथ सिंह को ग्रामीणों ने जानकारी दी कि सहेड़ी हाल्ट के पास एक युवती किसी ट्रेन से कट गई है। मौके पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने लाई। मौके पर शिनाख्त नहीं हो पाने से चौकी प्रभारी ने कटी युवती का फोटो इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया। जैसे ही स्वजन तक जानकारी पहुंची तो वह रोते-बिलखते थाने पहुंचे। ओमप्रकाश ने मृतका संसा की पहचान अपनी पत्नी के रूप में की। ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि संसा देवी सोमवार की सुबह करीब सात बजे घर से बोल कर गई कि सावन का पहला सोमवार है। मैं सहेड़ी गांव स्थित सरसोइयां बाबा मंदिर पूजा करने जा रही हूं। उसकी मानसिक हालत भी कुछ दिन से खराब चल रही थी, जिसका इलाज वाराणसी से चल रहा था। उसके धड़ से गर्दन अलग हो गया था। मृतिका के तीन लड़की दो लड़के हैं। पति ओमप्रकाश व बच्चों का रो रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी