पुश्तैनी मकान को बेचना चाहता था मुख्य आरोपित अभिनव

शहर कोतवाली क्षेत्र के लंगरपुर गांव निवासी पीजी कालेज के लैब अटिस्टेंट मिथिलेश कुमार मिश्र हत्याकांड के मुख्य आरोपित अभिवन मिश्र पुस्तैनी मकान का बंटवारा कराकर बेचना चाहता है। जबकि मिथिलेश वगैरह मना कर रहे थे। यह बात पुलिस जांच में अब तक सामने आई है। इसी को लेकर कुछ दिनों से शुरू विवाद शुरू हुआ और मिथिलेश की उसने हत्या कर दी। फिलहाल आरोपित अपने माता-पिता संग घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में अब तक दर्जन भर स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है लेकिन उसका कही पता नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 05:23 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 06:21 AM (IST)
पुश्तैनी मकान को बेचना चाहता था मुख्य आरोपित अभिनव
पुश्तैनी मकान को बेचना चाहता था मुख्य आरोपित अभिनव

जासं, गाजीपुर : शहर कोतवाली क्षेत्र के लंगरपुर गांव निवासी पीजी कालेज के लैब अटिस्टेंट मिथिलेश कुमार मिश्र हत्याकांड के मुख्य आरोपित अभिवन मिश्र पुश्तैनी मकान का बंटवारा कराकर बेचना चाहता है, जबकि मिथिलेश वगैरह मना कर रहे थे। यह बात पुलिस जांच में अब तक सामने आई है। इसी को लेकर कुछ दिनों से शुरू विवाद शुरू हुआ और मिथिलेश की उसने हत्या कर दी। फिलहाल आरोपित अपने माता-पिता संग घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में अब तक दर्जन भर स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है लेकिन उसका कही पता नहीं लगा।

पुलिस के अनुसार विष्णु शंकर उर्फ राजन व विद्याशंकर मिश्रा अलग-अगल पिता के संतान हैं। इनके हिस्से पर काफी जमीन थी। कुछ सालों पूर्व विष्णु शंकर व उसका पुत्र अभिनव मिलकर गांव की सभी जमीन को बेच दिए। अब पुश्तैनी मकान को बेचने की योजना बना रहे थे। इसके लिए वे एक व्यक्ति से सौदा भी तय कर लिए थे। अभिनव चाहता था कि पुश्तैनी मकान का बंटवारा हो जाए ताकि वह उसे बेच सके। उधर इसे बेचने के लिए मिथिलेश अक्सर मना करते थे। उनका कहना था कि अगर वह मकान बिका तो समाज के लोग क्या कहेंगे। इसी को लेकर दोनों के पक्षों में कई दिनों से तकरार हो रही थी। मिथिलेश को क्या पता था कि जिस मकान को वह बेचने से मना कर रहे हैं, उसी मकान के विवाद में उनकी जान चली जाएगी।

जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपित

पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी का लगातार प्रयास कर रही है। मुख्य आरोपित के एक साथी से पूछताछ के बाद अन्य की तलाश जारी है। उम्मीद है कि वे जल्द ही पुलिस गिरफ्त में आ जाएंगे।

-प्रवीण यादव, गोराबाजार चौकी प्रभारी।

chat bot
आपका साथी