मासूम को लेकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा

-पुलिस हिरासत से भी भाग निकला विक्षिप्त हलकान हुई पुलिस -एक किमी तक दौड़ाकर पुलिस ने युवक को दोबारा पकड़ा जागरण संवाददाता जखनियां (गाजीपुर) स्थानीय कस्बा के सराफा गली के पास रविवार की सुबह घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय बच्ची को गोद में उठाकर एक युवक ने भागने का प्रयास किया। बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया तो दुकानदारों ने दौड़ाकर युवक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। मनबढ़ युवक भुड़कुड़ा कोतवाली की चहारदीवारी फांदाकर भाग निकला। करीब एक किमी तक दौड़ाकर पुलिस ने युवक को पकड़ा और थाना ले आई। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jan 2020 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 06:05 AM (IST)
मासूम को लेकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा
मासूम को लेकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, जखनियां (गाजीपुर) : स्थानीय कस्बा के सराफा गली के पास रविवार की सुबह घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय बच्ची को गोद में उठाकर एक युवक ने भागने का प्रयास किया। बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया तो दुकानदारों ने दौड़ाकर युवक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। मनबढ़ युवक भुड़कुड़ा कोतवाली की चहारदीवारी फांदकर भाग निकला लेकिन दौड़ाकर पुलिस ने युवक को पकड़ा और थाना ले आई। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

सराफा गली के सोनू कुमार की चार वर्षीय पुत्री सना घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी। इस बीच एक मनबढ़ युवक पहुंचा और बच्ची को गोद में उठाकर भागने लगा। अन्य बच्चों ने शोर मचाया तो दुकानदारों की नजर पड़ी। दुकानदारों ने दौड़ाकर युवक को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर भुड़कुड़ा कोतवाली ले आई। कोतवाली के अंदर से युवक चहारदीवारी फांदकर भाग निकला। दर्जनों सिपाहियों ने पीछा कर करीब एक किमी दूर तक दौड़ लगाकर युवक को पकड़ा और थाना ले आई। बच्चा चोरी होने की सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई। इससे लोग सहम गए हैं और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर सशंकित हैं। उप निरीक्षक संजय सरोज ने बताया कि पकड़ा गया युवक अपना नाम असलम निवासी बुढ़ानपुर बता रहा है। कहा कि युवक मानसिक रूप से परेशान लग रहा है। बहरहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी