हादसे में दो घायल, आक्रोशित लोग पहुंचे थाने

जासं शादियाबाद (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के मोबारकपुर कुदुरतुल्ला गांव के सरायकुबरा मौजा के पास बाइक के धक्के से महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीण घायलों को लेकर थाने पहुंचे व कार्रवाई की मांग करने लगे। जहां पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए पीएचसी मनिहारी भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 05:26 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 05:26 PM (IST)
हादसे में दो घायल, आक्रोशित लोग पहुंचे थाने
हादसे में दो घायल, आक्रोशित लोग पहुंचे थाने

जासं, शादियाबाद (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के मोबारकपुर कुदुरतुल्ला गांव के सरायकुबरा मौजा के पास बाइक के धक्के से महिला सहित दो लोग घायल हो गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीण घायलों को लेकर थाने पहुंचे व कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए पीएचसी मनिहारी भेज दिया। इधर, पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

आशा देवी (40) अपने घर के बाहर साफ-सफाई का कार्य कर रही थीं। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गईं। पकड़े जाने के डर से चालक बाइक लेकर भाग रहा था कि कुछ ही दूरी पर खेल रहा शिव (6) जद में आ गया। यह देख आस-पास के लोगों ने चालक को पकड़ लिया व बाइक छीन ली। वहीं बाइक सवार ग्रामीणों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीण घायल महिला व किशोर को लेकर थाने पहुंचे व कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मनिहारी पीएचसी भेजने के साथ समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया। थाना प्रभारी राजाराम ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी