खाद की दुकान से चोरों ने उड़ाए चार लाख रुपये

जासं, गाजीपुर : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार की रात चोरों ने खाद की दुकान को निशाना बनाते हुए चार लाख रुपये उड़ा दिए। जबकि तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी करने में असफल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 09:42 PM (IST)
खाद की दुकान से चोरों ने उड़ाए चार लाख रुपये
खाद की दुकान से चोरों ने उड़ाए चार लाख रुपये

जासं, गाजीपुर : जिले के दो अलग- अलग थाना क्षेत्रों में रविवार की रात चोरी की कई घटनाएं हुई। एक जगह चोरों ने खाद की दुकान को निशाना बनाते हुए चार लाख रुपये उड़ा दिए जबकि तीन दुकानों के ताले तो तोड़े लेकिन चोरी करने में असफल रहे। वहीं मकान में चोरी कर रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सोमवार को पीड़ितों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

कासिमाबाद : कोतवाल क्षेत्र के सुकहा चौराहे के पास स्थित शौकत अली की खाद की दुकान में चोर घुस गए और आलमारी का ताला तोड़कर उसमें बिक्री के रखे रुपये लेकर फरार हो गए। सोमवार जब पीड़ित दुकान पर पहुंचा तो आलमारी खुला देख उसके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। पीड़ित दुकानदार ने तहरीर में बताया कि बैंक बंद होने के कारण बिक्री के चार लाख रुपये आलमारी में रखा हुआ था, कोतवाल क्षितिज त्रिपाठी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

सेवराई : गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा बस स्टैंड के पास चोरों ने एक कटरा में स्थित डा. बृज बिहारी कुशवाहा की दवा, जितेंद्र कुमार मोबाइल रिपेय¨रग व हेयर क¨टग की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास करने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद टूट गई। असफल होने पर पकड़े जाने के डर से चोर मौके से फरार हो गए। वहीं मिश्रवलियां गांव में चोर लक्ष्मण कुशवाहा के मकान में पीछे के रास्ते से घुस गए व कमरे के ताला तोड़ने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान परिजनों की नींद टूट गई और वह शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। चोर घर निकलकर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन ग्रामीणों से उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक बाल मुकुंद मिश्र ने बताया कि हिरासत में लिए गए चोर से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी