किशुनपुरा पहुंची टीम, मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण

जागरण संवाददाता भांवरकोल (गाजीपुर) क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुखडेहरा के किशुनपुरा अनुसूचित बस्ती में तीन महीने में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की तंद्रा टूटी। पीएचसी सुखडेहरा के चिकित्साधिकारी डा. अनिल कुमार पांडेय व फार्मासिस्ट अलाउद्दीन कुरैशी मंगलवार को बस्ती में पहुंचे। चिकित्सक ने मरीजों का इलाज किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 10:25 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 10:25 PM (IST)
किशुनपुरा पहुंची टीम, मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण
किशुनपुरा पहुंची टीम, मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण

जागरण संवाददाता, भांवरकोल (गाजीपुर) : क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुखडेहरा के किशुनपुरा अनुसूचित बस्ती में तीन महीने में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की तंद्रा टूटी। पीएचसी सुखडेहरा के चिकित्साधिकारी डा. अनिल कुमार पांडेय व फार्मासिस्ट अलाउद्दीन कुरैशी मंगलवार को बस्ती में पहुंचे। चिकित्सक ने मरीजों का इलाज किया।

दैनिक जागरण ने 14 अक्टूबर के अंक में पेज छह पर 'एक ही परिवार में तीन मौंतों से दहशत में लोग'शीर्षक से खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सक्रिय हुई। चिकित्सक ने बीमार मदन राम की पत्नी दुलारी देवी, संतोष राम के पुत्र अंकुश के अलावा सुरेंद्र राम, उपेंद्र राम, सोनमतिया देवी का इलाज किया। इसके बाद दवाओं का वितरण किया। सफाई पर विशेष ध्यान देने की सलाह दी। उबालकर पानी पीने और सुपाच्य भोजन लेने को कहा गया। पीड़ित मदन के परिवार के सभी लोगों को सीएचसी गोड़उर पर जाकर खून आदि जांच कराने की सलाह दी गई।

chat bot
आपका साथी