ट्राइ ब्रेकर में ताड़ीघाट ने सेवराइ को 4-2 से हराया

गाजीपुर रेवतीपुर के ताड़ीघाट प्राथमिक स्कूल के मैदान में हंसवाहिनी पालिटेक्निक इंस्टीट्यूट नैनी इलाहाबाद द्वारा शहीद मेजर विकास की स्मृति में डे-नाइट में खेले जा रहे अंतर प्रांतीय कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे राउंड के नाक-आउट मुकाबले का शुभारंभ पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 04:56 PM (IST)
ट्राइ ब्रेकर में ताड़ीघाट ने सेवराइ को 4-2 से हराया
ट्राइ ब्रेकर में ताड़ीघाट ने सेवराइ को 4-2 से हराया

जासं, गाजीपुर : रेवतीपुर के ताड़ीघाट प्राथमिक स्कूल के मैदान में हंसवाहिनी पालीटेक्निक इंस्टीट्यूट नैनी इलाहाबाद द्वारा शहीद मेजर विकास की स्मृति में डे-नाइट में खेले जा रहे  अंतरप्रांतीय कबड्डी प्रतियोगिता के  दूसरे राउंड के नाक-आउट मुकाबले का शुभारंभ पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।  पहले मुकाबले में जमानियां ने डीएवी गाजीपुर  को एकतरफा मुकाबले में 28-6 से करारी शिकस्त दे अगले चक्र में प्रवेश कर लिया। जबकि सुखडेहरा ने  जल्लापुर को 28-19, सेवराई ए ने सरैयां को 31-23, युवराजपुर ने चौरही को 35-26, सेवराई बी एवं ताड़ीघाट बी के बीच मुकाबला 26-26 से बराबरी पर रहा। ट्राई ब्रेकर में ताड़ीघाट बी ने 4-2 से मुकाबला जीत लिया। बहलोलपुर ने चकियां को 44-33, माधोपुर ने पटखौलियां को 34-21, चकियां बी ने मेदनीपुर को 22-3, ओमकला सरैयां ने बवाड़ा को 11-0, कासिमपुर ने महुजी को 25-8 एवं रानीपुर ने कालूपुर को 22-16 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ओपी सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों  में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। खेल के क्षेत्र में विकास की काफी संभावना है। खिलाड़ी बेहतर खेल का प्रदर्शन कर स्वावलंबी बन सकते हैं। संयोजक कमलेश सिंह टुन्ना,  दीपक सिंह, राजेश सिंह, संतोष सिंह रिकू, शिवाजीत सिंह, मुसाफिर राम, अतुल राय, अजय, रणजीत, विपुल तिवारी, स्कोर गौरव सिंह, मनोज यादव, अरविद सिंह घटना, ध्रुव सिंह आदि मौजूद रहे। निर्णायक की भूमिका ओमप्रकाश मिश्रा, राजेश यादव, स्कोरर  गौरव सिंह, जबकि कमेंट्री की भूमिका बबलू यादव एवं सुशील तिवारी ने निभाई।

chat bot
आपका साथी