मामूली विवाद में चली गोली, आरोपित गिरफ्तार

जासं भांवरकोल (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के तरका गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े एक युवक पर मनबढ़ ने जान से मारने के नियत से फायर झोंक दिया लेकिन वह बाल-बाल बच गया। वारदात के बाद पहुंची पुलिस टीम आरोपित को पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 05:21 PM (IST)
मामूली विवाद में चली गोली, आरोपित गिरफ्तार
मामूली विवाद में चली गोली, आरोपित गिरफ्तार

जासं, भांवरकोल (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के तरका गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े एक युवक पर मनबढ़ ने जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया। संयोग रहा कि वह बाल-बाल बच गया। वारदात के बाद पहुंची पुलिस टीम आरोपित को पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

तरका गांव निवासी मनीष राय अपनी बाइक से गुरुवार की सुबह कहीं जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक रास्ते में खड़े अमरूपुर निवासी आशीष राय से सट गई। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ता देख ग्रामीणों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। देर शाम तरका गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास आशीष राय अपने मित्र के साथ खड़ा होकर बातचीत कर रहा था। मनीष पहुंचा व सुबह हुई घटना को लेकर दोनों में फिर से कहासुनी होने लगी। आरोप है कि देखते ही देखते आरोपित मनीष राय ने पिस्टल निकाल ली। यह देख युवक वहां से जान बचाकर भागने लगा। आरोपित ने दौड़ाकर पीछे से ही उस पर फायरिग कर दी। संयोग से युवक बाल-बाल बच गया। गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। किसी मामले में छानबीन करने जा रही पुलिस टीम मौके पर पहुंची व आरोपित को पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़कर थाने ले आई। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी