चेकिग के समय करेंट से झुलसा लाइनमैन, जेई को घेरा

भांवरकोल (गाजीपुर) थाना क्षेत्र पतालगंगा चट्टी पर सोमवार की शाम विद्युत विभाग द्वारा चलाए जा रहे विशेष चेकिग अभियान के दौरान ही प्राइवेट लाइमैन करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप झुलस गया। इलाज के लिए मुहम्मदाबाद सीएचसी ले जाया गया जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 07:22 PM (IST) Updated:Mon, 09 Sep 2019 07:22 PM (IST)
चेकिग के समय करेंट से झुलसा लाइनमैन, जेई को घेरा
चेकिग के समय करेंट से झुलसा लाइनमैन, जेई को घेरा

जासं, भांवरकोल (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र पताल गंगा चट्टी पर सोमवार की शाम विद्युत विभाग द्वारा चलाए जा रहे विशेष चेकिग अभियान के दौरान ही प्राइवेट लाइनमैन करेंट की चपेट में आकर गंभीर रूप झुलस गया। इलाज के लिए मुहम्मदाबाद सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने जेई रवि कुमार चौरसिया को घेर लिया। कुछ देर बाद भी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जेई को ग्रामीणों से चंगुल छुड़ाया।

अवर अभियंता गुड्डू चौहान और जेई रविकुमार चौरसिया सहित विद्युत विभागी की टीम शाम पतालगंगा चट्टी पर पहुंची। निर्देश मिलते ही कर्मचारियों ने आव देखा न ताव झट विद्युत खंभे पर चढ़कर अवैध रूप से बिजली के उपयोग का आरोप लगाते हुए कनेक्शन विच्छेदित कर दिया। तार कटा देख कुछ कनेक्शन धारक उपभोक्ताओं ने जब अपनी रसीद लाकर दिखाया तो अवर अभियंताओं ने पुन: उनका तार जोड़ने का निर्देश दिया। इस पर प्राइवेट लाइन मैन राघवेंद्र यादव उर्फ पुतुल तथा एक अन्य उसका साथी खंभे पर चढ तार जोड़ने लगे। इसी दौरान तार में करेंट प्रवाहित होने लगा और जिसकी जद में आकर लाइनमैन झुलसकर गिर पड़ा। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। थानाध्यक्ष शैलैश यादव तथा चौकी प्रभारी नंदलाल कुशवाहा ने मौके पर पहुंचकर मामले शांत कराया।

chat bot
आपका साथी