अफवाहों के चलते बैंकों पर हो रही भीड़

जासं करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) इलाके में बैंक से धनराशि न निकाले जाने पर सरकार की ओर से वापस ले लिए जाने का अफवाह उड़ाए जाने से बैंक शाखाओं पर सुबह सात बजे से ही महिला ग्राहकों की लंबी कतार लग गई। दुबिहां मोड़ स्थित बैंक के सामने कतार में लगी पहराजपुर की विभा रानी व उतरांव की गायत्री देवी ने बताया कि उन्हें जब इस बात का पता चला कि अगर बैंक में आए 500 रुपए की निकासी नहीं हुई तो सरकार उसे वापस तो ले ही लेगी और आगे भी धनराशि नहीं भेजेगी तब बैंक में आ गई। इस बीच शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है। शाखा प्रबंधक जोएब अली ने कहा कि इस तरह के अफवाहों में फंसकर ग्राहक बैंकों पर बेवजह भीड़ लगा दे रहे हैं। इसमें सबसे अधिक संख्या महिलाओं की हो रही है। मंगलवार को देर शाम तक बैंककाउंटर से पुलिस की देखरेख में भुगतान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 06:06 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 06:06 PM (IST)
अफवाहों के चलते बैंकों पर हो रही भीड़
अफवाहों के चलते बैंकों पर हो रही भीड़

जासं, करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) : इलाके में बैंक से धनराशि न निकाले जाने पर सरकार की ओर से वापस ले लिए जाने का अफवाह से बैंक शाखाओं पर सुबह सात बजे से ही महिला ग्राहकों की लंबी कतार लग गई। दुबिहां मोड़ स्थित बैंक के सामने कतार में लगी पहराजपुर की विभा रानी व उतरांव की गायत्री देवी ने बताया कि उन्हें जब इस बात का पता चला कि अगर बैंक में आए 500 रुपए की निकासी नहीं हुई तो सरकार उसे वापस तो ले ही लेगी और आगे भी धनराशि नहीं भेजेगी, तब बैंक में आ गई। इस बीच शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है। शाखा प्रबंधक जोएब अली ने कहा कि इस तरह के अफवाहों में फंसकर ग्राहक बैंकों पर बेवजह भीड़ लगा दे रहे हैं। इसमें सबसे अधिक संख्या महिलाओं की हो रही है। मंगलवार को देर शाम तक बैंक काउंटर से पुलिस की देखरेख में भुगतान किया गया।

-----

मुहम्मदाबाद : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर शारीरिक दूरी का पालन करने के नियम की अनदेखी बैंकों के बाहर देखने को मिल रही है। इसमें सबसे ज्यादा लापरवाही महिला ग्राहकों में देखने को मिल रही है। यूसुफपुर बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा के बाहर सुबह नौ बजे ही ग्राहकों की भीड़ जमा हो जा रही है। बैंक के सामने कटरा में छांव में महिलाओं की लंबी कतार लग गई थी जो आपस में बिल्कुल सट कर खड़ी थीं। इस पर जब पुलिस की नजर पड़ी तो उन्होंने उनको बराबर दूरी में खड़ा कराया। यही हालत दूसरे बैंकों की शाखाओं पर भी थी जहां शारीरिक दूरी के नियम को लेकर लोग बेपरवाह नजर आए।

chat bot
आपका साथी