स्कूल प्रबंधक की गिरफ्तारी को पुलिस दे रही दबिश

जागरण संवाददाता गाजीपुर नोनहरा थाना क्षेत्र के रोहिलीपुर स्थित एमजेआरपी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 09:27 PM (IST)
स्कूल प्रबंधक की गिरफ्तारी को पुलिस दे रही दबिश
स्कूल प्रबंधक की गिरफ्तारी को पुलिस दे रही दबिश

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : नोनहरा थाना क्षेत्र के रोहिलीपुर स्थित एमजेआरपी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक प्रद्युम्न राम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। गैर जनपद में भी उसके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इसी के स्कूल से बुधवार की रात लखनऊ एसटीएफ ने छापेमारी कर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 50 लाख रुपये का अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया था। एसपी के निर्देश पर प्रबंधक के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जा रही है। एसटीएफ के अनुसार मऊ जनपद के ब्रह्मस्थान निवासी शराब तस्कर धर्मेंद्र मौर्या के साथ प्रद्युम्न राम हिस्सेदारी में यह अवैध कारोबार करता था।

बुधवार की पूरी रात चली एसटीएफ, पुलिस व आबकारी विभाग की कार्रवाई ने पूरे जनपद के लोगों को चौंका दिया है। प्रद्युम्न ने पैसे की लालच में शराब तस्कर से मिलकर शिक्षा के मंदिर को अवैध शराब का कारखाना बना दिया था। बड़े ही साफगोई से अवैध शराब का ट्रांसपोर्टेशन भी करता था। आसपास के लोगों को भी कोई शक न हो इसलिए मऊ, देवरिया व सुल्तानपुर के लोगों के साथ अवैध कारोबार का रैकेट फैला रहा था। स्कूल में रखे कंटेनर में बरामद 11174 लीटर अवैध शराब के खपत की भी पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन एसटीएफ ने उसके खेल को बिगाड़ते हुए चार को दबोच भी लिया था। एसपी डा. ओपी सिंह के कड़े निर्देश पर स्थानीय पुलिस प्रद्युम्न की कुंडली तेजी से खंगालना शुरू कर चुकी है। एजेंसी संचालक से 45 हजार की लूट

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के कसेरा पोखरा गांव स्थित गैस एजेंसी के गोदाम पर शनिवार को दिनदहाड़े गैस एजेंसी संचालक की कनपटी पर पिस्टल सटाकर नकाबपोश लुटेरे 45 हजार रुपये लूटकर दिलदारनगर की ओर भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह चेकिग शुरू कर दी, लेकिन देर शाम तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। एजेंसी संचालक की तहरीर के आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है।

एजेंसी संचालक मुनेंद्र कसेरा पोखरा स्थित गैस गोदाम पर बैग में 45 हजार रुपये टेबल पर रखकर ट्रक से सिलेंडर उतरवा रहे थे। इसी बीच गमछे से मुंह बांधे हुए एक बदमाश गोदाम पर पहुंचा और कनपटी पर पिस्टल सटाकर रुपयों से भरा लेकर भाग निकला। चिल्लाने पर भाई सहित मजदूर पहुंचे, तब तक गोदाम के बाहर बाइक चालू कर पहले से तैयार दूसरे साथी के साथ दिलदारनगर की ओर भाग निकला। पुलिस गैस गोदाम पहुंचकर संचालक से पूछताछ कर लुटेरे के खोजबीन में जुट गई। अभी बीते छह मार्च को बाइक सवार बदमाशों ने बरुईन मोड़ के पास सराफा व्यवसायी राकेश का आभूषण से भरा बैग छीन लिया था। इसका पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर सकी। कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य ने बताया कि गैस एजेंसी संचालक मुनेंद्र की ओर से तहरीर मिली है।

chat bot
आपका साथी