मुख्तार के करीबी व 25 हजार का इनामी दिलशाद ने किया आत्मसमर्पण

मऊ के चर्चित विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी व 25 हजार का इनामी दिलशाद ने बुधवार को गैंगस्टर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 11:15 PM (IST)
मुख्तार के करीबी व 25 हजार का इनामी दिलशाद ने किया आत्मसमर्पण
मुख्तार के करीबी व 25 हजार का इनामी दिलशाद ने किया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : मऊ के चर्चित विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी व 25 हजार का इनामी दिलशाद ने बुधवार को गैंगस्टर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। इसके खिलाफ गैंगस्टर सहित विभिन्न संगीन मामलों में कुल आठ मुकदमें दर्ज हैं। कई दिनों से वह बिहार में छिपा हुआ था।

मुख्तार के आपराधिक गैंग के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई से सभी आरोपित सहमे हुए हैं। बुधवार को करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के महेंद निवासी दिलशाद ने भी आत्मसमर्पण किया। दिलशाद काफी दिनों से बिहार अपने ससुराल के आस-पास रह रहा था। पुलिस महेंद गांव के अलावा इसके प्रत्येक संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर जगह-जगह पोस्टर लगाना शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि इससे वह डर गया और बुधवार को गैंगस्टर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।

मुन्ना बजरंगी के खजांची रहे मेराज खां का शूटर था दिलशाद

पुलिस के अनुसार दिलशाद कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी के खजांची रहे मेराज खां का शूटर है। मेराज भी असलहा लाइसेंस के फर्जीवाड़े में वाराणसी जेल में बंद है। दिलशाद का सबसे पहले नाम वर्ष 2018 में महेंद गांव के ही रहने वाले संजय गोंड की हत्या में सामने आया था। संजय का शव सोनवानी गांव के सिवान में मिला था। इस मामले में दिलशाद जेल भी गया था, बाद में जमानत पर बाहर आ गया। पुलिस के अनुसार दिलशाद पहले मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार के साथ था, लेकिन बाद में मुन्ना बजरंगी के खजांची रहे मेराज खां का शूटर हो गया था।

chat bot
आपका साथी