अव्यवस्था से नाराज दिखे प्रवासी

गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव के प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटीन 43 प्रवासी कामगार अव्यवस्था को लेकर काफी नाराज हैं। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को काफी देर तक समझाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 06:28 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 06:05 AM (IST)
अव्यवस्था से नाराज दिखे प्रवासी
अव्यवस्था से नाराज दिखे प्रवासी

जासं, गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव के प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटाइन 43 प्रवासी कामगार अव्यवस्था को लेकर काफी नाराज हैं। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को काफी देर तक समझाया। वहीं ग्राम प्रधान को निर्देशित भी किया कि यहां उचित प्रबंध किया जाए। चेताया कि अगर इसी तरह उनकी अनदेखी होती रही तो सभी सडक पर उतरने को बाध्य होगें।

विद्यालय में क्वारंटाइन लोगों ने बताया कि चारपाई, विद्युत, पेयजल आदि की वह खुद से व्यवस्था कर रहे हैं। उन लोगों को  ग्राम प्रधान एवं प्रशासन से किसी तरह का कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। कहा कि जब उन्होंने ग्राम प्रधान से विद्यालय की साफ-सफाई, पानी आदि की व्यवस्था कराने का अनुरोध किया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि ग्राम प्रधान को साफ-सफाई कराने को कहा गया है। उनकी समस्याओं को शीघ्र दूर किया जाएगा। समाजसेवी अखिलेश यादव गिल्लू ने पाउच की कई बोरियां लोगों के लिए उपलब्ध कराईं।

chat bot
आपका साथी