छात्रा के शादी से इन्कार पर मंगेतर ने किया था चाकू से हमला

वाराणसी के चौबेपुर राजवारी हवाई पट्टी के समीप घायल।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 03:52 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 03:52 PM (IST)
छात्रा के शादी से इन्कार पर मंगेतर ने किया था चाकू से हमला
छात्रा के शादी से इन्कार पर मंगेतर ने किया था चाकू से हमला

जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : वाराणसी के चौबेपुर राजवारी हवाई पट्टी के समीप घायल मिली छात्रा पर चाकू से हमला करने वाला कोई और नहीं उसका मंगेतर ही था। सोमवार की रात पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कार कब्जे में ले ली। पुलिस आरोपित डीफार्मा के छात्र अजय मौर्या से पूछताछ कर रही है।

क्षेत्र के गैबीपुर गांव निवासी वंशराज कुशवाहा की पुत्री सोनम इशोपुर स्थित वित्तविहीन महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। उसकी शादी शेखपुर निवासी अजय मौर्या पुत्र रमापति मौर्या से तय है। अजय भंदहा कला शिक्षण संस्थान से डीफार्मा कर रहा है। शादी तय होने के बाद दोनों की मंगनी भी हो गई थी। दोनों मोबाइल फोन पर बातचीत भी करते थे। पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई, मामले को खत्म करने के लिए अजय ने सोनम से मिलने की बात कही। सोमवार को सोनम कालेज में फार्म पंजीकरण कराने के बाद अजय के साथ कार से राजवारी बंद पड़े हवाई पट्टी पर चली गई। वहां दोनों में तू तू- मैं मैं हो गई। बात ज्यादा बढ़ी तो सोनम ने शादी से इन्कार कर दिया। यह बात अजय को नागवार गुजरी। आरोप है कि उसने चाकू से सोनम के गले पर तीन वार किए। लहूलुहान छात्रा को छोड़ अजय भाग निकला। कुछ देर बाद गुजर रहे दो युवकों ने सोनम को अस्पताल भेजवाया। उसका इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। अब हालत में सुधार है। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह अपने दोस्त की अल्टो कार लेकर आया था। आखिर किस बात को लेकर हुई अनबन

सोनम व अजय की शादी आगामी अप्रैल में होनी तय थी। दोनों में सबकुछ ठीक चल रहा था। परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं। आखिर किस बात को लेकर विवाद हुआ कि सोनम के गले में वरमाला डालने की बजाय अजय ने चाकू से वार कर दिया। सोनम ने स्वजन को अजय का नाम नहीं बताया था। कार की वजह से हुआ गिरफ्तार : अजय काफी शातिर दिमाग का है। उसके पास स्कार्पियो है, लेकिन वह स्कार्पियो दोस्त को देकर उसकी कार लेकर आया था। कार का नंबर सीसी टीवी फुटेज में मिलने पर पुलिस अजय तक पहुंच गई।

chat bot
आपका साथी