रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको किया मंत्रमुग्ध

जमानियां (गाजीपुर) सनबीम स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव लक्ष्य 2019 में शनिवार की रात छात्र छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको मंत्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के माध्यम से छात्र छात्राओं ने प्रत्येक व्यक्ति को अपने लक्ष्य की प्राप्ति तथा मोबाइल के हानि के बारे में बताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Dec 2019 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 12:17 AM (IST)
रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको किया मंत्रमुग्ध
रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको किया मंत्रमुग्ध

जासं, जमानियां (गाजीपुर) : सनबीम स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव 'लक्ष्य' 2019 में शनिवार की रात छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको मंत्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने प्रत्येक व्यक्ति को अपने लक्ष्य की प्राप्ति तथा मोबाइल फोन के हानि के बारे में बताया।

विद्यालय के छात्रों ने स्वर प्रवाह कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए उपस्थित जन समूह को मंत्र मुग्ध कर दिया। वहीं गिलटरिग क्सूबस द्वारा निर्मित डांस प्रस्तुत किया। कार्यक्रम सेलफोन मिनास ग्रुप के प्रतिभागियों ने मोबाइल की उपयोगिता एवं उससे होने वाले हानि को नाटक के माध्यम से बताया। इसके बाद स्पर्श-हर्ट, प्रत्याशा, लक्ष्य द राकर्स सहित योगा व ताइक्वांडो कार्यक्रमों के माध्यम से अपने अंदर छिपी प्रतिभा को दिखाया। वहीं पिरामिड और स्केटिग में बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन कर सबको भाव विभोर कर दिया। मुख्य अतिथि हर्ष मधोक ने कहा कि सनबीम लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा, इसका पूरा भरोसा दिलाता हूं। विद्यालय के चेयरमैन केपी सिंह ने आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। प्रधानाचार्य दीपक कुमार साव ने विद्यालय की शैक्षणिक व शिक्षा संबंधित प्रत्येक कार्यो व उनसे संबंधित वर्ष भर की गतिविधियों का आंकड़ा प्रस्तुत किया। संचालन छात्रा महजबीन बानो व मोना सिंह ने किया। मुख्य अतिथि निदेशक हर्ष मधोक तथा मुख्य संचालन अधिकारी आशीष राय ने दीप प्रज्ज्वलन कर उद्घाटन किया। विद्यालय के निदेशक प्रवीण कुमार सिंह ने सभी अतिथियों को बुके और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। छात्राओं ने अभिनंदन गीत प्रस्तुत कर अतिथियों एवं अभिभावकों का सम्मान किया। इस अवसर पर निदेशक नवीन सिंह, शोभा सिंह, स्मिता सिंह, मन्नू सिंह, रणजीत यादव, तौकीर, अमित जायसवाल, दिलीप, सुशील यादव, डा. सुधाकर पांडेय, मनीष मिश्रा आदि थे।

chat bot
आपका साथी