डीएम व एसपी ने भाईचारे व सौहार्द की अपील

जासं गाजीपुर डीएम ओम प्रकाश आर्य व एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने शनिवार की शाम शहर के टाउन हाल पर दोनों समुदाय के लोगों के साथ शांति समिति की बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 09 Nov 2019 11:10 PM (IST)
डीएम व एसपी ने भाईचारे व सौहार्द की अपील
डीएम व एसपी ने भाईचारे व सौहार्द की अपील

जासं, गाजीपुर : डीएम ओम प्रकाश आर्य व एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने शनिवार की शाम शहर के टाउन हाल पर दोनों समुदाय के लोगों के साथ शांति समिति की बैठक की। इस दौरान अधिकारियों ने भाईचारे व सौंदर्य की अपील करते हुए सबसे बात-चीत भी की। वहीं उच्चतम न्यायालय के निर्णय पर सभी लोग संतुष्ट दिखाई दिए। साथ ही सौहार्दपूर्ण वातावरण भी बताया। पूरे जिले में निषेधाज्ञा है।

अयोध्या पर निर्णय आने के बाद पूरी मुस्तैदी के साथ जहां डीएम व एसपी ने लगातार शहर के विभिन्न जगहों का चक्रमण किया। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाली जानकारियों पर भी अपनी पैनी नजर बनाए रखे थे। शांति व सौहार्द वातावरण के बीच लोगों ने भी गंगा जमुनी तहजीब का उदाहरण दिया। शाम ढलते ही जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने टाउन हाल में बैठक आयोजित कर दोनों समुदाय के लोगों से बातचीत करने के साथ आपसी भाई चारे को बनाए रखने की अपील की। साथ ही माहौल बिगाड़ने वाले अराजकतत्वों से सख्ती निपटने का भी निर्देश मातहतों को दिया। इस दौरान जिले के सभी आलाअधिकारी व अन्य लोग रहे।

chat bot
आपका साथी