चार दिन से ¨लक फेल, लेन-देन ठप

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर सहित ग्रामीण इलाकों में संचालित इलाहाबाद बैंक की शाखाओं का ¨लक फेल हो

By Edited By: Publish:Thu, 30 Jul 2015 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2015 08:06 PM (IST)
चार दिन से ¨लक फेल, लेन-देन ठप

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर सहित ग्रामीण इलाकों में संचालित इलाहाबाद बैंक की शाखाओं का ¨लक फेल होने से चार दिन से लेनदेन ठप है। ¨लक फेल होने से गुरुवार को नगर के यूसुफपुर बाजार स्थित बैंक शाखा के मुख्य गेट में ताला बंद कर कर्मचारी शाखा के अंदर बैठे रहे। यह देख ग्राहक लौट गए। यही हाल क्षेत्र के गोड़उर व महेंद में संचालित बैंक शाखाओं का भी है।

गौरतलब है कि ग्रामीण अंचल होने के कारण अधिकारी व कर्मचारी समस्याओं के निराकरण में कोई विशेष दिलचस्पी नहीं लेते हैं। ऐसी समस्याएं आएदिन होती रहती है और बैंक कर्मी आराम से बैठे रहते हैं। सबसे अधिक मुसीबत आम उपभोक्ताओं को होता है। कई किमी दूर अपने गांव से जब उपभोक्ता बैंक आता है और यहां के मुख्य गेट पर ताला लटका देखता है तो परेशान हो जाता है। किसी से पूछने पर संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर निराश होकर वापस चले जाते हैं। इस बैंक से क्षेत्र के दर्जनों गांव के उपभोक्ता जुडे हुए हैं।

यूसुफपुर के व्यापारी मनीष जायसवाल,अनिल कुमार पांडेय, दिलीप कुमार आदि ने बताया कि इस बैंक का ¨लक महीने में कम से कम चार पांच दिन तक फेल रहता है। ¨प्रटर भी काफी दिनों से खराब है। इधर, शाखा प्रबंधक अशोक कुमार राय ने बताया कि आगे से ¨लक फेल होने की समस्या है। इसक शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई है।

chat bot
आपका साथी