शटर चाड़कर सराफा की दुकान से चार लाख की चोरी

गाजीपुर: अगल-अलग क्षेत्रों में सोमवार की रात चोरों ने सराफा की दुकान समेत चार दुकानों का ताला तोड़कर

By Edited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 01:00 AM (IST)
शटर चाड़कर सराफा की दुकान से चार लाख की चोरी

गाजीपुर: अगल-अलग क्षेत्रों में सोमवार की रात चोरों ने सराफा की दुकान समेत चार दुकानों का ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात, नकदी व अन्य सामान चुरा लिया। मुहम्मदाबाद के परसा गांव स्थित बैंक आफ बड़ौदा में चोरी का प्रयास किया। सभी पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी।

दुल्लहपुर : सिखड़ी बाजार स्थित सराफा की दुकान का शटर चाड़कर चोरों ने सोमवार की रात करीब चार लाख रुपये के जेवरात उड़ा दिया। अगले दिन जानकारी होने पर दुकानदार राजेश यादव ने थाने में तहरीर दी।

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात वह दुकान बंद कर अपने गांव डंडापुर चले गए। उसी रात चोरों ने सेंध लगा दिया। पीछे के कमरे में भूसा होने के चलते बाद में उन्होंने शटर चाड़कर तिजोरी में रखा डेढ़ किलो चांदी, 400 ग्राम पुराना जेवरात व 100 ग्राम सोना के जेवरात चुरा लिया। उसी रात स्थानीय रेलवे स्टेशन रोड स्थित मेडिकल स्टोर, जूता-चप्पल की दुकान व इलेक्ट्रानिक की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये का सामान व हजारों रुपये नकदी चुरा लिया। एक ही रात में चार जगहों पर हुई चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है।

मुहम्मदाबाद : चितबड़ागांव मुख्य मार्ग के परसा गांव स्थित बैंक आफ बड़ौदा शाखा की खिड़की तोड़कर चोरों ने चोरी की प्रयास किया। इसकी जानकारी मंगलवार को तब हुई जब कर्मचारी बैंक पहुंचे। सूचना पर क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार चौबे व वरिष्ठ उप निरीक्षक दिलीप सिंह ने मौके की जांच की।

बैंककर्मियों ने बताया कि परिसर के पिछवाड़े पेड़ के सहारे चहारदीवारी फांद कर स्ट्रांग रूम के बगल में लगी लोहे की खिड़की को तोड़कर कमरे में प्रवेश कर गए। इसके बाद शाखा प्रबंधक के कमरे में रखी लोहे की आलमारी को तोड़ दिया। शाखा प्रबंधक कुंदन कुमार ने बताया कि चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी