हेलीपैड स्थल चिह्नित, मजिस्ट्रेट तैनात

गाजीपुर : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन हलकान है

By Edited By: Publish:Wed, 26 Nov 2014 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 26 Nov 2014 07:14 PM (IST)
हेलीपैड स्थल चिह्नित, मजिस्ट्रेट तैनात

गाजीपुर : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन हलकान है। सुरक्षा सहित सीएम के भ्रमण कार्यक्रम के मद्देनजर हेलीपैड बनाने के स्थल चिह्नित कर लिए गए हैं। मजिस्ट्रेटों की तैनाती भी कर दी गई है।

जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह पटेल ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि मुख्यमंत्री का एक दिसंबर को भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। उक्त तिथि को हेलीकाप्टर से सिधौना जाएंगे। वहा रामकरन यादव पीजी कालेज इशोपुर, सैदपुर में स्व. रामकरन यादव दादा की मूर्ति का अनावरण करेंगे। इसके पश्चात हेलीकाप्टर से अंधऊ हवाई पट्टी पर प्रस्थान करेंगे तत्पश्चात सड़क मार्ग से चलकर जमानिया मोड़ होते हुए धर्माथ कार्य राज्यमंत्री के आवास पर आयोजित वैवाहिक कार्यक्त्रम में भाग लेंगे।

इसके बाद लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्य राजस्व अधिकारी मनमोहन चौधरी सिधौना मूर्ति स्थल पर आगमन के अवसर पर हेलीपैड, मूर्ति अनावरण स्थल तथा जनसभा की सम्पूर्ण व्यवस्था के प्रभारी होंगे। अपर जिलाधिकारी मुरलीधर मिश्र शहर मे कार्यक्रम के प्रभारी अधिकारी बनाए गए हैं। इसके अतिरिक्त अन्य विभाग के अधिकारियों को भी तैयारी पूर्ण करने का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी