युवराज एकेडमी पांच विकेट से विजयी

प्रथम महामाया अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में युवराज ¨सह एकेडमी ने मास्टर क्लास एकेडमी को पांच विकेट से हरा दिया। गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कनव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में टॉस जीतकर युवराज ¨सह एकेडमी ने मास्टर क्लास एकेडमी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 08:03 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 08:03 PM (IST)
युवराज एकेडमी पांच विकेट से विजयी
युवराज एकेडमी पांच विकेट से विजयी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: प्रथम महामाया अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में युवराज ¨सह एकेडमी ने मास्टर क्लास एकेडमी को पांच विकेट से हरा दिया। गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कनव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में टॉस जीतकर युवराज ¨सह एकेडमी ने मास्टर क्लास एकेडमी को बल्लेबाजी का निर्णय दिया। बल्लेबाजी के लिए उतरी मास्टर क्लास की पूरी टीम 27 ओवर में 154 रनों पर सिमट गई। उनकी ओर से बल्लेबाज अर्जुन ने 32 व पंकज ने 33 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया, जबकि युवराज ¨सह एकेडमी के गेंदबाज कनव ने चार ओवर में 25 रन देकर चार विकेट, विगनेश ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट व हिमांशु ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट हासिल किए। जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य लेकर उतरी युवराज ¨सह एकेडमी की ओर से शौर्य ने 67, तुषार ने 29 व विशाल ने 28 रन बनाए, और मैच पांच विकेट से जीत लिया। अंपाय¨रग नेपाल ¨सह व रहमान ने की।

chat bot
आपका साथी