अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

अलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौतअलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौतअलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौतअलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौतअलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौतअलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौतअलग अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 08:00 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, मुरादनगर (गाजियाबाद): दिल्ली मेरठ हाईवे पर बृहस्पतिवार सुबह अलग-अलग दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि दिल्ली मेरठ हाईवे स्थित गांव उखलारसी के पास बृहस्पतिवार सुबह सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मारते हुए कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। एसओ ने बताया कि मृतक का नाम मुकेश त्यागी (38) पुत्र रघुवंश ¨सह त्यागी निवासी ब्रह्मपुरी कॉलोनी मुरादनगर है। पुलिस ने आरोपित चालक अंकुर निवासी परतापुर थाना मेरठ को रावली रोड स्थित गुड़ मंडी के पास से गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। वहीं इसके अलावा मेरठ के थाना भावनपुर के गांव पछपेड़ा निवासी साबिर बृहस्पतिवार सुबह अपने तिपहियां वाहन पर लोहे का गेट लेकर साहिबाबाद के भोपुरा के लिए जा रहा था। जब वह दिल्ली मेरठ हाईवे स्थित रजापुर ब्लॉक के पास पहुंचा, तभी अचानक सड़क पर गड्ढा होने के कारण साबिर अपना नियंत्रण खो बैठा और तिपहिया वाहन सड़क पर पलट गया। इस हादसे के बाद साबिर सड़क किनारे बने नाले में जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी