खिड़की से दुकान में घुसे चोर, नकदी-बैटरी चोरी

थाना क्षेत्र की शालीमार गार्डन कालोनी में चोरों ने शुक्रवार रात ई-रिक्शा शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर हजारों की नकदी और 12 बड़ी बैटरी चोरी कर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर चोरों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 07:57 PM (IST)
खिड़की से दुकान में घुसे चोर, नकदी-बैटरी चोरी
खिड़की से दुकान में घुसे चोर, नकदी-बैटरी चोरी

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद। थाना क्षेत्र की शालीमार गार्डन कालोनी में चोरों ने शुक्रवार रात ई-रिक्शा शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर हजारों की नकदी और 12 बड़ी बैटरी चोरी कर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर चोरों की तलाश में जुटी है। 

शालीमार गार्डन कालोनी स्थित 80 फीट रोड पर दीपक मिश्रा का ई-रिक्शा का शोरूम है। शुक्रवार रात चोर खिड़की की ग्रिल काटकर शोरूम में दाखिल हो गए। चोरों ने शोरूम से 12 बैट्री और गल्ले में रखे पांच हजार रुपये चोरी कर लिए। शनिवार सुबह शोरूम पर पहुंचे तो उन्हें चोरी की घटना का पता चला। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। साथ ही शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। फुटेज में दो चोर चोरी की घटना को अंजाम देते दिखाई दिए। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी