स्पोर्टिग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंट

स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंटस्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंटस्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंटस्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंटस्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:16 PM (IST)
स्पोर्टिग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंट
स्पोर्टिग क्रिकेट क्लब ने जीता टूर्नामेंट

जागरण संवाददाता, मोहन नगर : मोहन नगर स्थित मोहन मी¨कस मैदान में रविवार को भगत राम टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला स्पोर्टिग क्रिकेट क्लब और हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। इस मुकाबले में स्पोर्टिंग क्लब ने हरि ¨सह को 33 रन से हराकर फाइनल पर कब्जा किया। शानदार बल्लेबाजी के लिए स्पोर्टिंग क्लब के अंकित डबास को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया। टूर्नामेंट के आयोजकों ने टूर्नामेंट की विजेता टीम को चार लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया। इसके अलावा हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमी को उपविजेता टीम के तौर पर दो लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। टॉस जीतकर हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमी ने गेंदबाजी का फैसला किया। स्पोर्टिंग क्लब की टीम निर्धारित 20 ओवर के मैच में 19 ओवर में 94 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम की ओर से अंकित डबास ने 42 रन बनाए। इसके अलावा विजन पांचाल ने 9 और पार्थ ने 8 रन बनाए। गेंदबाज हर्षित ¨सह ने चार, गौरव तोमर ने दो और सुनील कुमार ने विकेट लिया।

95 रन के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी हरि ¨सह क्रिकेट की टीम 16.5 ओवर में मात्र 61 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और स्पोर्टिंग क्लब ने आसानी से फाइनल मुकाबला जीत लिया। हरि ¨सह की ओर से वैभल रावल ने 15, सुनील कुमार ने 16 और वरूण सूद ने सात रन बनाए। स्पोर्टिग क्लब के गेंदबाज योगेश कुमार, मयंक रावत और करन डागर ने दो-दो विकेट लिए। फाइनल का मैन ऑफ द मैच गौरव तोमर को चुना गया।

chat bot
आपका साथी