श्रीराम क्रिकेट एकेडमी ने एसआरसीए को 91 रनों से हराया

इंदर पहलवान अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में मेजबान श्रीराम क्रिकेट एकेडमी टीम ने एसआरसीए को एकतरफा मैच में 91 रनों से हरा दिया। एकेडमी के बल्लेबाज रामप्रकाश ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में 114 रन बनाये, जिन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में चार विकेट लेने वाले राज यादव को बेस्ट बॉलर का पुरस्कार मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 07:42 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 07:42 PM (IST)
श्रीराम क्रिकेट एकेडमी ने एसआरसीए को 91 रनों से हराया
श्रीराम क्रिकेट एकेडमी ने एसआरसीए को 91 रनों से हराया

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : इंदर पहलवान अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में मेजबान श्रीराम क्रिकेट एकेडमी टीम ने एसआरसीए को एकतरफा मैच में 91 रनों से हरा दिया। एकेडमी के बल्लेबाज रामप्रकाश ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में 114 रन बनाये, जिन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में चार विकेट लेने वाले राज यादव को बेस्ट बॉलर का पुरस्कार मिला।

बुधवार को पहले टूर्नामेंट के पहले मैच में श्रीराम एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पहले विकेट के लिए रामप्रकाश और सत्यम के बीच 20 रनों की भागीदारी हुई, जिसमें सत्यम आठ रन बनाकर आउट हुए। एक छोर पर खड़े रामप्रकाश को पंचदेव शर्मा का साथ मिला, जिन्होंने खुलकर खेलते हुए एसआरसीए के बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की। रामप्रकाश ने मात्र 50 बॉल पर 114 रन बनाये, वहीं पंचदेव ने 40 गेंदों पर 53 रन बनाये। टीम ने 32 ओवर में सभी विकेट खोकर कुल 240 रन बनाते हुए जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य दिया। एसआरसीए के गेंदबाज युवराज ¨सह, ऋषि शर्मा व अंकित यादव ने तीन-तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरसीए टीम के अंकित यादव ही संघर्ष करते नजर आये। उन्होंने 17 बॉल पर 49 रनों की बेहतरीन पारी खेली। बाकी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाये और पूरी टीम 26.1 ओवर में 149 रनों पर सिमट गई। श्रीराम एकेडमी ने यह मैच 91 रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच रामप्रकाश व बेस्ट बॉलर राज यादव को चुना गया। अंपाय¨रग नितिन तंवर, अर्जुन ¨सह, स्को¨रग रोहित शर्मा ने की।

chat bot
आपका साथी