पीएसी कमांडो को बेसुध कर बदला कार्ड, हजारों की खरीदारी

एटीएम से पैसे निकालने गए पीएसी कमांडो का कार्ड बदलकर खाते से 31 हजार रुपये की शॉपिग कर ली गई। आरोप है कि ठग ने कमांडो को कुछ सुंघा दिया था जिस कारण वह 5-10 मिनट के लिए अपना होश खो बैठे। इसी दौरान आरोपित ने उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। पीड़ित ने कविनगर थाने में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 08:04 PM (IST)
पीएसी कमांडो को बेसुध कर बदला कार्ड, हजारों की खरीदारी
पीएसी कमांडो को बेसुध कर बदला कार्ड, हजारों की खरीदारी

जासं, गाजियाबाद : एटीएम से पैसे निकालने गए पीएसी कमांडो का कार्ड बदलकर खाते से 31 हजार रुपये की शॉपिग कर ली गई। आरोप है कि ठग ने कमांडो को कुछ सुंघा दिया था, जिस कारण वह 5-10 मिनट के लिए होश खो बैठे। इसी दौरान आरोपित ने उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। पीड़ित ने कविनगर थाने में तहरीर दी है।

47वीं वाहिनी पीएसी में तैनात मनवीर सिंह गोविदपुरम की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अपना मकान बना रहे हैं। उनका वेतन खाता राजनगर स्थित एसबीआइ बैंक की शाखा में है। मनवीर ने बताया कि रविवार को वह गोविदपुरम के एटीएम से पैसे निकालने गए थे। पैसे निकालने के दौरान एक युवक आया और उनके सिर पर हाथ मारकर रूमाल भी हिलाया। इसके बाद उन्हें कुछ भी याद नहीं रहा। वह करीब 10 मिनट बाद एटीएम से बाहर निकले और घर पहुंचे। परिजनों के पूछने पर उन्हें पैसे निकालने के बारे में याद आया। इसके बाद वह दोबारा एटीएम में गए। कार्ड लगाकर कई बार कोशिश की, लेकिन पैसे नहीं निकले। ध्यान से देखा तो पता चला कि उनके पास दूसरा एटीएम कार्ड है। सोमवार को पीड़ित ने बैंक पहुंचे और पासबुक अपडेट कराने पर पता चला कि उनके खाते में एक भी रुपया नहीं है। बैंक द्वारा जानकारी दी गई कि रविवार को ही वुडलैंड, प्यूमा और कार्लो भगवती स्टोर से उनके कार्ड से खरीदारी कर ली गई है। चार बार में 31 हजार रुपये का चूना लगा दिया गया। एसएचओ कविनगर का कहना है कि एटीएम की फुटेज खंगाली जा रही है। बैंक से स्टोर का पता मांगा गया है। यहां से भी आरोपित का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी