बिजली की बढ़ी कीमतों पर रालोद ने बोला हल्ला

राष्ट्रीय लोकदल ने सोमवार को प्रदेश में बिजली की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ हल्ला बोला। जिले के 10 बिजलीघरों पर रालोद की जिला एवं महानगर कार्यकारिणी ने धरना प्रदर्शन कर कीमतें वापस लेने की मांग की। इस प्रदर्शन में व्यापार, महिला व अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ समेत अन्य टीम भी शामिल हुईं। रालोद नेताओं ने बिजली विभाग पर सबसे अधिक भ्रष्ट होने का आरोप लगाया। प्रदर्शन में मुख्य रूप से शामिल रहे जिलाध्यक्ष कपिल चौधरी ने कहा कि बिजली की बढ़ी हुई दरों के कारण देहात के उपभोक्ता और किसान बहुत परेशान हैं। उनके हक की लड़ाई में बिजली की बढ़ी दरें वापस होने तक रालोद यह प्रदर्शन करता रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Aug 2018 08:43 PM (IST) Updated:Mon, 13 Aug 2018 08:43 PM (IST)
बिजली की बढ़ी कीमतों पर रालोद ने बोला हल्ला
बिजली की बढ़ी कीमतों पर रालोद ने बोला हल्ला

जासं, गाजियाबाद : राष्ट्रीय लोकदल ने सोमवार को प्रदेश में बिजली की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ हल्ला बोला। जिले के 10 बिजलीघरों पर रालोद की जिला एवं महानगर कार्यकारिणी ने धरना प्रदर्शन कर कीमतें वापस लेने की मांग की। इस प्रदर्शन में व्यापार, महिला व अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ समेत अन्य टीम भी शामिल हुईं। रालोद नेताओं ने बिजली विभाग पर सबसे अधिक भ्रष्ट होने का आरोप लगाया।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से शामिल रहे जिलाध्यक्ष कपिल चौधरी ने कहा कि बिजली की बढ़ी हुई दरों के कारण देहात के उपभोक्ता और किसान बहुत परेशान हैं। उनके हक की लड़ाई में बिजली की बढ़ी दरें वापस होने तक रालोद यह प्रदर्शन करता रहेगा। आरडीसी स्थित मुख्य अभियंता कार्यालय पर जाकर महानगर अध्यक्ष र¨वद्र चौहान व प्रदेश प्रवक्ता इंदरजीत ¨सह टीटू ने ज्ञापन दिया। गो¨वदपुरम स्थित 33/11 केवी सबस्टेशन पर धरना दे रहे व्यापार प्रकोष्ठ के पउप्र अध्यक्ष रामानंद गोयल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में बिजली बिल ढाई से साढ़े तीन गुना हो गया है, जोकि किसान पर अतिरिक्त बोझ डाल रहा है। प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विशाल चौधरी ने कहा कि बीते 40 दिन से बिजली की बढ़ी कीमतें वापस लेने को रालोद लगातार धरना दे रही है और जब तक कीमतें वापस नहीं होतीं, विरोध जारी रहेगा। योगेंद्र वीरभान, अजयवीर चौधरी, पूनम कोरी, गीता शर्मा, फारुख चौधरी, दीपक नागर, लोकेश चौधरी और यासीन चौधरी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी