एक माह में 12 बार की काल, अब आरोपितों को बता रहे अनजान

अजय सक्सेना साहिबाबाद पिटाई और दाढ़ी काटने के वायरल वीडियो के मामले में पीड़ित अब्दुल समद के बयानों को पुलिस ने सिरे से नकार दिया है। अब्दुल समद का कहना है कि वह आरोपित प्रवेश व उनके साथियों को नहीं जानते हैं। उधर अब्दुल समद की काल डिटेल्स के अनुसार बीते एक माह में उन्होंने प्रवेश को 12 बार काल किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:21 PM (IST)
एक माह में 12 बार की काल, अब आरोपितों को बता रहे अनजान
एक माह में 12 बार की काल, अब आरोपितों को बता रहे अनजान

अजय सक्सेना, साहिबाबाद: पिटाई और दाढ़ी काटने के वायरल वीडियो के मामले में पीड़ित अब्दुल समद के बयानों को पुलिस ने सिरे से नकार दिया है। अब्दुल समद का कहना है कि वह आरोपित प्रवेश व उनके साथियों को नहीं जानते हैं। उधर, अब्दुल समद की काल डिटेल्स के अनुसार बीते एक माह में उन्होंने प्रवेश को 12 बार काल किया है। इतना ही नहीं, आरोपित इंतजार को भी उन्होंने कई बार काल किया है।

पुलिस के अनुसार, पूरा विवाद ताबीज बनाने के बाद ही शुरू हुआ था। ताबीज पहनने के बाद प्रवेश ने पत्नी के गर्भपात का आरोप लगाया था। इसी के चलते प्रवेश, आदिल और उनके साथियों ने अब्दुल समद की पिटाई की। हालांकि पिटाई का वीडियो ट्विटर पर वायरल कर धार्मिक नारे लगवाने के नाम पर पिटाई का आरोप लगाया गया। सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि अब्दुल समद कह रहा है कि वह प्रवेश व अन्य आरोपितों को जानता ही नहीं। वहीं उनकी काल डिटेल्स से साफ है कि बीते एक माह में 12 बार उन्होंने प्रवेश से बात की है। इतना ही नहीं, काल डिटेल्स बता रही हैं कि वह इंतजार के लगातार संपर्क में था। पांच जून को भी उसने इंतजार से बात की थी। साथ ही गिरफ्तार आरोपित सद्दाम से भी वह संपर्क में था। ऐसे में आरोपितों से अनजान होने का उनका दावा पूरी तरह गलत है।

पड़ोसी बोले, करता है झाड़-फूंक का काम:

सीओ ने बताया कि अब्दुल समद बुलंदशहर मीरा मोहल्ला में परिवार के साथ रहते हैं। पड़ोसियों ने पुलिस जांच में बताया है कि अब्दुल समद झाड़-फूंक का काम करते हैं। पुलिस के अनुसार उनका बेटा और वह लगातार झूठ बोल रहे हैं कि वह लोहे अथवा लकड़ी का काम करते हैं।

chat bot
आपका साथी