टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू

टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरूटूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 08:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 08:32 PM (IST)
टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू
टूटी सड़कों से मिलेगी राहत, पैचवर्क शुरू

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : ट्रांस ¨हडन के लोगों को अगले 20 दिनों के भीतर टूटी सड़कों से निजात मिल जाएगी। नगर निगम, ¨सचाई विभाग और जीडीए की ओर से अलग-अलग इलाकों में पैचवर्क करने का काम शुरू हो गया है।

नगर निगम के जोन प्रभारी सुनील कुमार राय ने बताया है कि स्वच्छता अभियान के तहत ही नगर निगम शहर की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए प्रयास कर रहा है। शुक्रवार से सड़कों को ठीक करने का काम शुरू करा दिया गया है। वहीं दैनिक जागरण की ओर से वसुंधरा सेक्टर-3 की टूटी सड़कों को लेकर अभियान भी चलाया गया था। शनिवार को वसुंधरा सेक्टर 3, वसुंधरा सेक्टर 1 और वसुंधरा ग्रीन बेल्ट में टूटी सड़कों को ठीक करने का काम शुरू करा दिया गया है। वहीं जल्द ही कौशांबी, वैशाली, सूर्य नगर की टूटी सड़कों को ठीक करने और पैचवर्क का काम होने पर लोगों की दिक्कत भी दूर हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी