प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैच

प्लेसर्य क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैचप्लेसर्य क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैचप्लेसर्य क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैचप्लेसर्य क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैचप्लेसर्य क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैच

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 08:38 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 08:38 PM (IST)
प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैच
प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने दो रन से जीता मैच

जागरण संवाददाता, मोहन नगर : मोहन मी¨कस मैदान में सोमवार को राजपति मिश्रा मेमोरियल क्रिकेट लीग का छठा मैच सहवाग क्रिकेट एकेडमी दिल्ली और प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी दिल्ली के बीच खेला गया। यह मुकाबला प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने दो रन जीता। बल्लेबाजी के लिए प्लेयर्स के केशव दलाल को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया।

टॉस जीतकर पहले प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 40 ओवर में छह विकेट खोकर 221 रन बनाए। टीम के बल्लेबाज केशव दलाल ने 80 गेंद पर सर्वाधिक 72 रन बनाए। वहीं, साहिल विल्सन ने 30 और शुभ शर्मा ने नाबाद 30 रन का योगदान दिया। उधर, विपक्षी टीम सहवाग क्रिकेट एकेडमी ने गेंदबाज कामरान बदर और अर्जुन शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। दूसरी पारी में 222 रन के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी सहवाग क्रिकेट एकेडमी 40 ओवर की आखिरी गेंद पर 219 रन बनाकर ऑलऑउट हो गई। प्लेयर्स ने दो रन से मुकाबला अपने नाम किया। सहवाग क्रिकेट एकेडमी की ओर से दीक्षांत मिश्रा ने 72 गेंद पर सर्वाधिक 71 रन की पारी खेली। वहीं, सिद्धार्थ बिष्ट ने 36 और भास्कर कुमार ने 29 रन बनाए। उधर, विपक्षी टीम प्लेयर्स के गेंदबाज अंकित नागर और कार्तिक ने दो-दो विकेट चटकाए। बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए प्लेयर्स के केशव दलाल को टूर्नामेंट सचिव आनंद मिश्र ने मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी