दिल्ली से चोरी कार हादसे के बाद छोड़कर भागे बदमाश

राजनगर एक्सटेंशन में बुधवार सुबह गश्त कर रही पीसी वैन को नाले में गिरी कार दिखी। नंबर के आधार पर कार के मालिक को फोन किया गया तो पता चला कि मंगलवार को ही कार दिल्ली से मुखर्जीनगर इलाके से चोरी हुई थी। सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस कार को अपने साथ ले गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि हादसे के बाद कार चुराने वाले आरोपित इसे छोड़कर फरार हो गए। वहीं हादसे के वक्त कार की स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास बताई जा रही है। मेरठ की ओर जा रही कार की गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार डिवाइडर तोड़कर दिल्ली जाने वाले रास्ते पर पहुंची। उसकी भी बाउंड्री तोडकर निर्माणाधीन नाले में फंस गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:02 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 09:02 PM (IST)
दिल्ली से चोरी कार हादसे के बाद छोड़कर भागे बदमाश
दिल्ली से चोरी कार हादसे के बाद छोड़कर भागे बदमाश

जासं, गाजियाबाद : राजनगर एक्सटेंशन में बुधवार सुबह गश्त कर रही पीसी वैन को नाले में गिरी कार दिखी। नंबर के आधार पर कार के मालिक को फोन किया गया तो पता चला कि मंगलवार को ही कार दिल्ली से मुखर्जी नगर इलाके से चोरी हुई थी। सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस कार को अपने साथ ले गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि हादसे के बाद कार चुराने वाले आरोपित इसे छोड़कर फरार हो गए। वहीं हादसे के वक्त कार की स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास बताई जा रही है। मेरठ की ओर जा रही कार की गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार डिवाइडर तोड़कर दिल्ली जाने वाले रास्ते पर पहुंची। उसकी भी बाउंड्री तोड़कर निर्माणाधीन नाले में फंस गई।

सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि हादसा मंगलवार रात किसी समय हुआ है। इस बारे में पुलिस को सूचना नहीं मिली थी। पीसी वैन को गश्त के दौरान काम मिली थी। हादसे के वक्त कार की स्पीड 150 किलोमीटर के आसपास रही होगी। मोड़ पर चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते कार दूसरे लेन पर पहुंची और फिर बाउंड्री तोड़कर नाले में जा फंसी।

chat bot
आपका साथी