एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाला एक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने चे¨कग के दौरान बुधवार सुबह गाजियाबाद रोड स्थित एक अस्पताल के बाहर लगे एटीएम के पास से कार्ड बदलकर ठगी करने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार ठग के कब्जे से अलग-अलग बैंकों के पांच एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। पुलिस गिरफ्तार ठग को जेल भेजने के बाद उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 07:54 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 07:54 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाला एक गिरफ्तार
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाला एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, लोनी : कोतवाली पुलिस ने चे¨कग के दौरान बुधवार सुबह गाजियाबाद रोड स्थित एक अस्पताल के बाहर लगे एटीएम के पास से कार्ड बदलकर ठगी करने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। ठग के कब्जे से अलग-अलग बैंकों के पांच एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। पुलिस गिरफ्तार ठग को जेल भेजने के बाद उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है।

कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व गाजियाबाद रोड स्थित एटीएम से प्रेम नगर कालोनी निवासी आसिफ और कंचन पार्क कालोनी निवासी सजाउद्दीन के कार्ड बदलकर खातों से दो ठगों ने दस-दस हजार की नकदी उड़ा ली थी। पीड़ितों ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर एटीएम के पास संदिग्धों को चिह्नित किया जा रहा था। बुधवार सुबह दो संदिग्ध युवक एटीएम के पास खडे़ दिखाई दिए। दोनों संदिग्ध युवकों को एक सप्ताह के दौरान कई बार एटीएम के पास देखा गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर एक ठग को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से अलग-अलग बैंकों के पांच एटीएम कार्ड और एक हजार रुपये बरामद हुए। आरोपित हिमांशु निवासी मरियम नगर नंदग्राम जिला गाजियाबाद और उसने फरार साथी का नाम चेतन निवासी खन्ना नगर कालोनी लोनी बताया। पुलिस ने गिरफ्तार ठग को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी