नहीं पूरा हुआ काम, गंगाजल को तरसे लोग

सीआइएसएफ रोड पर चल रहे गंगाजल लाइन की मरम्मत का काम सोमवार शाम तक पूरा नहीं हुआ। इसकी वजह से वसुंधरा जोन में गंगाजल की आपूर्ति नहीं हुई। लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा। सीआइएसएफ रोड पर पेट्रोल पंप के सामने काफी समय से पेयजल लाइन में रिसाव हो रहा था। नगर निगम की टीम ने रविवार को रिसाव सही करने का काम शुरू किया। यहां 25 फीट नीचे लाइन की मरम्मत की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 08:11 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 08:11 PM (IST)
नहीं पूरा हुआ काम, गंगाजल को तरसे लोग
नहीं पूरा हुआ काम, गंगाजल को तरसे लोग

जासं, इंदिरापुरम : सीआइएसएफ रोड पर चल रहे गंगाजल लाइन की मरम्मत का काम सोमवार शाम तक पूरा नहीं हुआ। इसकी वजह से वसुंधरा जोन में गंगाजल की आपूर्ति नहीं हुई। लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा। उधर, सीआइएसएफ रोड पर लोगों को जाम से भी जूझना पड़ा।

सीआइएसएफ रोड पर पेट्रोल पंप के सामने काफी समय से पेयजल लाइन में रिसाव हो रहा था। नगर निगम की टीम ने रविवार को रिसाव सही करने का काम शुरू किया। यहां 25 फीट नीचे लाइन की मरम्मत की जा रही है। इसमें दिक्कत आ रही है। सोमवार शाम तक मरम्मत का काम चलता रहा। अवर अभियंता सोमेंद्र तोमर ने बताया कि काम चल रहा है। संभावना है कि रात में काम पूरा हो जाएगा। नहीं हुई गंगाजल की आपूर्ति

मरम्मत कार्य के कारण सोमवार को वसुंधरा जोन में गंगाजल की आपूर्ति नहीं हुई। नगर निगम ने सुबह नलकूपों से जलापूर्ति की लेकिन घरों में पर्याप्त पानी नहीं पहुंचा। वसुंधरा, वैशाली व डेल्टा कॉलोनी में पानी की किल्लत रही। शाम को भी कॉलोनियों में नाम मात्र के 30 मिनट पानी मिला। लोगों को मजबूरी में बोतलबंद व सबमर्सिबल के पानी से काम चलाना पड़ा। सोमेंद्र तोमर ने बताया कि नलकूपों से जलापूर्ति की जा रही है। गंगाजल लाइन की मरम्मत हो जाने पर समस्या का समाधान हो जाएगा। सुबह शाम जाम से जूझे लोग

उधर, गंगाजल लाइन की मरम्मत के चलते लोगों को भीषण जाम से जूझना पड़ा। सुबह नौ से दस और शाम छह से आठ बजे तक वाहन चालक रेंगते दिखाई दिए। वाहन चालकों ने जीडीए और निगम को जमकर कोसा। उनका कहना था कि काम को दोपहर के समय करना चाहिए था जब वाहनों का दबाव कम रहता है।

chat bot
आपका साथी