एक चोरी ऐसा भी… पहले किया पेट हल्का, देखी टीवी फिर बिजनेसमैन के घर पर डाला डाका

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 15 में हेलमेट कारोबारी के बंद घर की खिड़की की ग्रिल काटकर चोर घर में घुस गए।शौच किया और देखने के लिए टीवी चलाया। आलमारी में रखे सोने चांदी के गहने व नकदी चोरी कर फरार हो गए। घटना के दौरान पीड़ित परिवार के साथ आगरा-मथुरा घूमने गए थे। रविवार रात को पहुंचे तो चोरी का पता चला।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Publish:Mon, 08 Apr 2024 12:56 AM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2024 12:56 AM (IST)
एक चोरी ऐसा भी… पहले किया पेट हल्का, देखी टीवी फिर बिजनेसमैन के घर पर डाला डाका
पहले किया पेट हल्का, देखी टीवी फिर बिजनेसमैन के घर पर डाला डाका

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 15 में हेलमेट कारोबारी के बंद घर की खिड़की की ग्रिल काटकर चोर घर में घुस गए।शौच किया और देखने के लिए टीवी चलाया। आलमारी में रखे सोने चांदी के गहने व नकदी चोरी कर फरार हो गए। घटना के दौरान पीड़ित परिवार के साथ आगरा-मथुरा घूमने गए थे। रविवार रात को पहुंचे तो चोरी का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी है।

वसुंधरा सेक्टर 15 में हेलमेट कारोबारी राजकुमार शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे आगरा, मथुरा और वृंदावन घूमने के लिए परिवार के साथ निकले थे। इस दौरान उनके मकान पर ताला लगा था। रविवार रात को जब वह घर पहुंचे और ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो ड्राइंगरूम और चारों कमरों में सामान बिखरा हुआ था।

आलमारी खुली हुई थीं। सामान बाहर फेंका हुआ था। यह देखकर वह दंग रह गए। ड्राइंगरूम में खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी। जांच की तो पता चला कि आलमारी में रखे सोने चांदी के गहने और करीब 50 हजार रुपये गायब थे। उन्होंने आसपास के लोगों को जानकारी दी। फिर इंदिरापुरम कोतवाली में पूर्व में तैनात रहे अपने परिचित पुलिसकर्मी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। चोरी हुए गहनों की कीमत ढाई लाख से अधिक है।

घर में किया शौच, देखने के लिए चलाया टीवी

पीड़ित राजकुमार ने बताया कि उन्होंने चोरी की घटना के दौरान पूरा घर देखा। बाथरूम में जाकर देखा तो गंदा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोरों ने आराम से पूरा घर खंगाला। चोरी के दौरान शौच भी किया। देखने के लिए टीवी भी चलाया। लेकिन टीवी में पासवर्ड लगा हुआ था। जिससे वह चैनल नहीं लगा सके। वह घर पहुंचे तो टीवी चल चालू था। उन्होंने पुलिस से शिकायत की है।

पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं। चोरों की तलाश में टीमें लगी हैं। -स्वतंत्र कुमार सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम।

chat bot
आपका साथी