Ghaziabad News: दारोगा ने बीच सड़क किशोर को बाल पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में दारोगा ने बीच सड़क किशोर को बाल पकड़कर घसीटा। इसका वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाल पकड़कर घसीटने के बाद दारोगा ने किशोर के साथ मारपीट की या नहीं इसका पता किशोर के बयान के बाद लगेगा। पुलिस अधिकारियों ने वीडियो प्रसारित होने के बाद एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा को शीघ्र जांच पूरी करने के लिए कहा है।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Wed, 24 Apr 2024 10:06 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 10:06 AM (IST)
Ghaziabad News: दारोगा ने बीच सड़क किशोर को बाल पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल
Ghaziabad News: दारोगा ने बीच सड़क किशोर को बाल पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल

HighLights

  • वेव सिटी थानाक्षेत्र के डासना इलाके में ई रिक्शा सड़क पर खड़ा देख दारोगा ने आपा खोया
  • 15 वर्षीय किशोर को दारोगा ने बाल पकड़कर घसीटा, डेढ़ महीने पुराना मामला बताया जा रहा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। वेव सिटी थानाक्षेत्र में एक दारोगा द्वारा किशोर के बाल पकड़कर घसीटने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। नौ सेकेंड के वीडियाे में दारोगा किशोर के जोर से बाल खींचते हुए दिखा है। मामले में वीडियो वायरल होने के बाद एसीपी वेव सिटी मामले की जांच कर रही हैं।

मंगलवार को वायरल हुए वीडियो की जांच के बाद पुलिस ने पाया कि वेव सिटी थाना क्षेत्र के आध्यात्मिक नगर अल्का प्रभारी भानू प्रकाश किशोर के बाल पकड़कर उसे घसीट रहे हैं। वीडियो मात्र नौ सेकंड का है।

बाल पकड़कर घसीटने के बाद दारोगा ने किशोर के साथ मारपीट की या नहीं इसका पता किशोर के बयान के बाद लगेगा। पुलिस अधिकारियों ने वीडियो वायरल होने के बाद एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा को शीघ्र जांच पूरी करने के लिए कहा है।

The police inspector is showing his power to the poor e-rickshaw driver. The video is from Ghaziabad. pic.twitter.com/3a7hkNaOFy

— Farhan ahmad (@ahmad__farhaan) April 23, 2024

दरोगा ने क्यों खोया आपा?

पूनम मिश्रा का कहना है कि दारोगा के बयान लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि व्यस्त समय में किशोर ई रिक्शा सड़क पर रोके हुए था। उन्होंने जब मना किया तो किशोर ने उनके साथ अभद्रता की जिससे उन्होंने आपा खो दिया।

पीड़ित किशोर के बयान नहीं हो पाए हैं। एसीपी का कहना है कि किशोर से बात करने के बाद ही वास्तविकता का पता चल पाएगा। दोनों के बयान पूरे होने के बाद वह अपनी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज देंगी।

सड़क पर व्यस्त समय में ई रिक्शा खड़ा करने को लेकर किशोर और दारोगा में बहस हुई थी। मामला करीबडेढ़ महीने पुराना बताया गया है। किशोर को बयान के लिए बुलाया गया है।

पूनम मिश्रा, एसीपी वेव सिटी

chat bot
आपका साथी