गाजियाबाद में फंदे पर लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

कौशांबी थाना क्षेत्र के भोवापुर में बुधवार दोपहर को 10वीं कक्षा के छात्र का शव फंदे से लटका मिला। अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर पौने तीन बजे थाने पर सूचना मिली कि एक किशोर स्वजन लेकर आए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Wed, 24 Apr 2024 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 04:45 PM (IST)
गाजियाबाद में फंदे पर लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
गाजियाबाद में फंदे पर लटका मिला 10वीं के छात्र का शव।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र के भोवापुर में बुधवार दोपहर को 10वीं कक्षा के छात्र का शव फंदे से लटका मिला। अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार, बुधवार दोपहर पौने तीन बजे थाने पर सूचना मिली कि एक किशोर स्वजन लेकर आए हैं। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि 17 वर्षीय किशोर घर पर अकेले था। दोपहर को छोटी बहन घर आई तो दरवाजा बंद था।

काफी देर तक खटखटाने के बाद भी नहीं खोला तो पड़ोसियों को बुलाया गया। दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा कि किशोर का शव फंदे पर लटका हुआ था। फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहा डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। किशोर का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया। पुलिस आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही।

chat bot
आपका साथी