विधायक ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

संवाद सहयोगी लोनी विधायक ने देहात क्षेत्र में रविवार को तीन करोड़ रुपए की लागत से कराए गए विकास कार्यों का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 08:04 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 08:04 PM (IST)
विधायक ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन
विधायक ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

संवाद सहयोगी, लोनी : विधायक ने देहात क्षेत्र में रविवार को तीन करोड़ रुपए की लागत से कराए गए विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस दौरान ग्रामीणों में खुशी का माहौल रहा। इस अवसर पर क्षेत्र के ग्राम प्रधानों और ग्रामीणों ने विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष पति को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

विधायक नंद किशोर गुर्जर और जिला पंचायत अध्यक्ष पति पवन मावी ने रविवार सुबह संयुक्त रूप से देहात क्षेत्र के मेवला भट्टी से सिरौली गांव तक संपर्क मार्ग, कोतवालपुर से मेवला भट्टी गांव का संपर्क मार्ग और मेवला भट्टी गांव में तीन करोड़ रुपए की लागत से कराए विकास कार्यों का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा क्षेत्र में विकास कार्य कराए जा रहे है। कई अन्य स्थानों पर विकास कार्य प्रगति पर है। इस दौरान उन्होंने चौपाल लगाकर ग्रामीणों को किसान सुधार कानून की बारीकियों से अवगत कराया। इस मौके पर कई गांव के ग्राम प्रधान और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। उधर, दूसरी ओर विधायक ने राम विहार और संगम विहार मंडल में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से फेसबुक, ट्विटर आदि माध्यम से पार्टी की नीतियों और सिद्धांत को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही।

chat bot
आपका साथी