जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की बैठक में छाया उगाही का मुद्दा

जनप्रतिनिधियों और विद्युत निगम के अधिकारियों की शुक्रवार को शालीमार गार्डन बिजली घर में बैठक हुई। बैठक में उगाही का मुद्दा छाया रहा। अधिकारियों ने इसको गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Jul 2018 07:57 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jul 2018 07:57 PM (IST)
जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की बैठक में छाया उगाही का मुद्दा
जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की बैठक में छाया उगाही का मुद्दा

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शालीमार गार्डन बिजली घर में बृहस्पतिवार को जनप्रतिनिधियों और विद्युत निगम के अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में उगाही का मुद्दा छाया रहा। अधिकारियों ने इसको गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बैठक की अगुवाई कर रहे सांसद प्रतिनिधि संजीव शर्मा ने कहा कि ओवरलो¨डग होने पर बिल कलेक्शन एजेंटों द्वारा अवैध उगाही की जाती है। डीएलएफ कॉलोनी में रात्रि 11:30 बजे कर्मचारी पहुंचते हैं और जांच करने की बात करते हैं। मीटर रीडरों के गले में पहचान पत्र होना चाहिए। कनेक्शन काटने और जोड़ने के नाम पर उगाही हो रही है। गलियों में लगे छोटे-छोटे विद्युत ट्रांसफार्मरों के तार लटक रहे हैं। रात में शिकायत सुनने वाला कोई नहीं है। विक्रम एंक्लेव बिजली घर की छत पर कर्मचारी शराब पीते हैं। संजीव शर्मा ने बताया कि अधीक्षण अभियंता जीडी द्विवेदी व अधिशासी अभियंता अभय कुमार जैन ने शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए निस्तारित करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर पार्षद यशपाल पहलवान, पूर्व पार्षद पप्पू पहलवान, भाजपा नेता पवन रेड्डी, मोनिका टिक्कू, मनोज मिश्र, दीपक, योगेंद्र नागर, राजपाल, विवेक सक्सेना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी