घायल छात्र की हालत मेंसुधार

शालीमार गार्डन के एक स्कूल से गिरकर घायल नौवीं कक्षा के छात्र की हालत में सुधार हुआ है। छात्र का मोहन नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज रह रहा है। वहीं परिजनों ने इस मामले में साहिबाबाद पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले में शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। स्कूल प्रबंधन से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jul 2019 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 07:17 PM (IST)
घायल छात्र की हालत मेंसुधार
घायल छात्र की हालत मेंसुधार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

शालीमार गार्डन के एक स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरकर घायल नौवीं कक्षा के छात्र की हालत में सुधार हुआ है। छात्र का मोहन नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, परिजनों ने इस मामले में साहिबाबाद पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले में शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। स्कूल प्रबंधन से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले ली है।

शालीमार गार्डन स्थित एक स्कूल की तीसरी मंजिल से नौवीं कक्षा का 13 वर्षीय छात्र शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे गिरकर घायल हो गया। छात्र के परिजनों ने आरोप लगाया था कि शिक्षक उनके बेटे को प्रताड़ित कर रहे थे। बचने के लिए उनका बेटा भाग रहा था, इस दौरान वह तीसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गया। छात्र के मुंह, घुटने और कंधे पर गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि इस मामले में परिजनों ने अभी तक साहिबाबाद थाने में कोई शिकायत नहीं दी है। मामले में पीड़ित पिता का कहना है कि उनके बेटे का इलाज मोहन नगर स्थित निजी अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है। अभी वह बेटे के स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं, स्कूल प्रबंधन बच्चे के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

chat bot
आपका साथी