अब पांच जुलाई तक हिडन एयरपोर्ट से उड़ान पर रोक

उड़ान पर रोक लगाने के पीछे नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा पांच सौ किलोमीटर से अधिक की दूरी की उड़ान के लिए विमान कंपनी को अनुमति न देना बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 09:05 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 09:05 PM (IST)
अब पांच जुलाई तक हिडन एयरपोर्ट से उड़ान पर रोक
अब पांच जुलाई तक हिडन एयरपोर्ट से उड़ान पर रोक

जासं, साहिबाबाद : हिडन एयरपोर्ट से उड़ान सेवा अब पांच जुलाई तक के लिए रोक दी गई है। हिडन एयरपोर्ट शुरू होने का इंतजार कर रहे लोगों की एक बार फिर से परेशानी बढ़ गई है। उड़ान पर रोक लगाने के पीछे नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा पांच सौ किलोमीटर से अधिक की दूरी की उड़ान के लिए विमान कंपनी को अनुमति न देना बताया जा रहा है।

हिडन एयरपोर्ट से उड़ान मार्च के आखिरी सप्ताह से बंद है। मई में सिर्फ एक दिन 25 मई को हिडन एयरपोर्ट से हुबली के लिए विमान ने उड़ान भरी थी, इसके बाद फिर से उड़ान सेवा पर रोक लगा दी गई। हुबली के लिए उड़ान भरने वाली स्टार एयरलाइन की कंपनी के पदाधिकारियों का कहना है कि वह नागरिक उड्डयन मंत्रालय से अनुमति के लिए कई बार प्रयास कर चुके हैं। दोबारा से प्रयास किया जा रहा है, जिससे की हिडन एयरपोर्ट से उड़ान सेवा शुरू हो सके। इसके अलावा हिडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ की फ्लाइट भी मार्च के आखिरी सप्ताह से उड़ान नहीं भर रही है, विमान में तकनीकि खराबी के कारण हिडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ की उड़ान सेवा पर रोक लगाया जाना बताया जा रहा है। हिडन एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने बताया कि पहले 28 जून तक उड़ान सेवा पर रोक लगाने की जानकारी मिली थी, अब उड़ान सेवा पांच जुलाई तक के लिए रोक दी गई है।

chat bot
आपका साथी