पचास अतिरिक्त बसें बनाएंगी भाई-बहन का सफर आसान

भैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसेंभैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसेंभैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसेंभैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसेंभैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसेंभैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसेंभैया दूज पर रोडवेज ने लगाई पचास अतिरिक्त बसें

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Nov 2018 08:42 PM (IST) Updated:Thu, 08 Nov 2018 08:42 PM (IST)
पचास अतिरिक्त बसें बनाएंगी भाई-बहन का सफर आसान
पचास अतिरिक्त बसें बनाएंगी भाई-बहन का सफर आसान

जागरण संवाददाता, कौशांबी (गाजियाबाद): रोडवेज की ओर से भैयादूज के लिए लोकल रूट के लिए लगाई गईं 50 अतिरिक्त बसें भाई-बहन के सफर को आसान बनाएंगी। बृहस्पतिवार से ही बसों का संचालन शुरू कर दिया गया। इन बसों को मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, दादरी, मुरादाबाद, सिकंदराबाद, मुजफ्फरनगर और बागपत के लिए लगाया गया है। इन बसों में पहले महिलाओं की एंट्री के साथ पहले सीट भी उन्हें दी जाएगी।

रोडवेज पीआरओ संजीव कुमार ने बताया है कि दीवाली पर बसों को संचालित करने बाद अब रोडवेज की ओर से भैया दूज के लिए 50 अतिरिक्त बसें लगाई गई हैं। लोकल रूट पर लगाई गई सभी बसें नई हैं और इन्हें यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए इस्तेमाल में लाया जा रहा है। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक अखिलेश कुमार ¨सह ने बताया है कि दीवाली पर इस बार रोडवेज को अनुमान के मुताबिक आय प्राप्त हुई है। जल्द ही पखवाड़े की आय का विवरण सार्वजनिक किया जाएगा उम्मीद है कि रीजन कमाई के मामले में प्रदेश में अव्वल रह सकता है।

chat bot
आपका साथी