इंदिरापुरम में बनेगा डिप्टी रजिस्ट्रार का कैंप कार्यालय

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम के काला पत्थर रोड स्थित शुक्र चौक पर गाजियाबाद ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 10:34 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 10:34 PM (IST)
इंदिरापुरम में बनेगा डिप्टी रजिस्ट्रार का कैंप कार्यालय
इंदिरापुरम में बनेगा डिप्टी रजिस्ट्रार का कैंप कार्यालय

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के काला पत्थर रोड स्थित शुक्र चौक पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की नर्सरी में डिप्टी रजिस्ट्रार का कार्यालय खुलेगा। मंगलवार को फेडरेशन आफ अपार्टमेंट आनर्स एसोसिएशन (एओए) के संरक्षक आलोक कुमार ने जिलाधिकारी से मिलने के बाद यह दावा किया है। वहीं, उन्होंने जिलाधिकारी से मांग की है कि शहर की 100 से अधिक सोसायटियों में सालों से चुनाव नहीं हुए हैं। ऐसे में एक कमेटी गठित कर 60 दिन के भीतर चुनाव कराएं।

डिप्टी रजिस्ट्रार का कार्यालय मेरठ में है। अभी लोगों को सोसायटी, एओए व आरडब्लयूए से जुड़ी समस्याओं को लेकर मेरठ जाना पड़ता था। आलोक कुमार का कहना है कि वर्ष 2016 से डिप्टी रजिस्ट्रार का कैंप कार्यालय गाजियाबाद में बनाने की मांग की जा रही थी। मंगलवार को जिलाधिकारी से मिलकर इंदिरापुरम के शुक्र चौक स्थित जीडीए की नर्सरी में डिप्टी रजिस्ट्रार का कैंप कार्यालय बनाने की मांग की गई। आलोक कुमार का कहना है कि जिलाधिकारी ने जीडीए अधिकारियों को फोन कर कैंप कार्यालय नर्सरी में ही बनाने का निर्देश दिया है।

100 से अधिक सोसायटियों में चुनाव की मांग :

आलोक कुमार का कहना है जिले की 100 से अधिक सोसायटियों में किसी न किसी विवाद के कारण एओए या आरडब्ल्यूए का चुनाव नहीं हो पा रहा है। सालों से एक ही व्यक्ति अध्यक्ष बना हुआ है। ऐसे में पारदर्शिता नहीं रह पाती है। उन्होंने जिलाधिकारी से एक कमेटी गठित करने की मांग की है, जो विवादों को सुलझाकर दो माह के भीतर सभी सोसायटियों में एओए, आरडब्ल्यूए का चुनाव कराए।

chat bot
आपका साथी