खोड़ा में सड़कों की खोदाई से नहीं निकल पा रहीं कारें

जागरण संवाददाता साहिबाबाद खोड़ा में जगह-जगह नालियों व सड़कों के निर्माण के लिए खोदाई क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:22 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:22 PM (IST)
खोड़ा में सड़कों की खोदाई से नहीं निकल पा रहीं कारें
खोड़ा में सड़कों की खोदाई से नहीं निकल पा रहीं कारें

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद:

खोड़ा में जगह-जगह नालियों व सड़कों के निर्माण के लिए खोदाई की गई है। इससे लोग अपनी कारें नहीं निकाल पा रहे हैं। आपातकालीन स्थिति में एंबुलेंस या दमकल की गाड़ी भी नहीं आ सकती है। आरोप है कि खोड़ा नगर पालिका की ओर से पुराने काम नहीं पूरे कराए गए और नए काम के लिए टेंडर जारी कर दिया गया है। छोटी-छोटी गलियों में भी खोदाई कर दी गई है। जिससे लोग परेशान हैं।

खोड़ा के विभिन्न इलाकों में सड़क और नालियों का निर्माण कार्य जनवरी में शुरू हुआ था। इस दौरान मुख्य मार्गो की खोदाई की गई थी। रजत विहार से कालू सीमेंट एजेंसी और अटल चौक जाने वाले रास्ते की खोदाई हुई थी। अभी तक काम पूरा नहीं हुआ है। यहां सड़क और नाले का निर्माण होना था। स्थानीय निवासियों का आरोप है कि सड़क की खोदाई होने से आवागमन प्रभावित हो रहा है। निवासी जेपी पांडेय ने बताया कि वैकल्पिक रास्तों पर भी कहीं खोदाई कर काम हो रहा है तो कहीं बोरिग हो रही है, जिससे लोग अपनी कार नहीं निकाल पा रहे हैं। खोड़ा नगर पालिका परिषद के अधिकारियों से शिकायत की गई है, आरोप है कि समस्या का समाधान नहीं हुआ है। खोड़ा में पुराने काम पूरे नहीं हुए कि दूसरा टेंडर जारी कर दिया गया। प्रमुख सड़कें व गलियों की खोदाई की गई है, इससे लोग कार नहीं निकाल पा रहे हैं।

- जेपी पांडेय, निवासी खोड़ा आजाद विहार सड़कों की खोदाई कर काम पूरा नहीं किया गया। इससे रास्ता बंद है। यदि कोई बीमार हो गया या आग लग गई तो दमकल या एंबुलेंस नहीं आ सकती है।

-महेंद्र सिंह, निवासी आजाद विहार जल्द ही रुके हुए काम को पूरा कराया जाएगा। जब तक काम नहीं पूरा हो जाता है। तब तक लोगों को वैकल्पिक रास्ता दिया जाएगा। इसके लिए अवर अभियंता को बोल दिया गया है।

-केके भड़ाना अधिशासी अधिकारी, खोड़ा नगर पालिका परिषद

chat bot
आपका साथी