जेल पहुंचते ही आरोपितों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर

- जेल प्रशासन के मुताबिक अंत्येष्टि स्थल के सभी आरोपित फिलहाल गुमसुम जागरण संवाददाता गाजियाब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 11:01 PM (IST)
जेल पहुंचते ही आरोपितों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर
जेल पहुंचते ही आरोपितों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर

- जेल प्रशासन के मुताबिक अंत्येष्टि स्थल के सभी आरोपित फिलहाल गुमसुम

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: मुरादनगर अंत्येष्टि स्थल हादसे के आरोपितों का जेल में पहुंचते ही ब्लड प्रेशर बढ़ गया। जेल प्रशासन की माने तो जेल में पहुंचने के बाद सभी के स्वास्थ्य की जांच की गई तो सभी का ब्लड प्रेशर सामान्य से अधिक पाया गया। अजय त्यागी मधुमेह का रोगी है। एमएमजी अस्पताल में रैपिड एंटीजन किट से कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी को डासना स्थित जिला कारागार की क्वारंटाइन बैरक में रखा गया है। सभी का आरटीफीसीआर सैंपल भी लिया गया है।

----

बिछाने और ओढ़ने को मिले हैं तीन कंबल

इस हादसे में सोमवार को पुलिस ने मुरादनगर नगर पालिका की ईओ निहारिका चौहान, जेई चंद्रपाल और कार्यदायी संस्था के सुपरवाइजर आशीष को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मंगलवार को पुलिस ने ठेकेदार अजय त्यागी और उसके साथी संजय गर्ग को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल प्रशासन ने बताया कि सभी को तीन कंबल दिए गए हैं। हादसे के सभी आरोपित बिस्तर लगाने और सर्दी से बचने के लिए सिर्फ इन्हीं तीन कंबल का उपयोग कर सकेंगे।

----

अस्पताल से जेल पहुंचने तक बढ़ गया अजय का रक्तचाप

मंगलवार को जेल जाने से पहले अजय को जिला एमएमजी अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण के लिए लाया गया था। अस्पताल के दस्तावेजों के मुताबिक तब अजय का रक्तचाप सामान्य था। मगर अस्पताल से जेल पहुंचने तक उसका रक्तचाप बढ़ गया था। जेल पहुंचने पर उसकी जांच के दौरान इसका पता चला। बता दें कि अस्पताल में ही उसको एक आक्रोशित महिला ने पुलिस सुरक्षा के बीच चप्पल मार दी थी।

----

पांचों ने पूरा खाना खाया

जेल प्रशासन ने इन पांचों आरोपितों को खाने में दाल रोटी दी। पांचो गुमसुम है मगर भूख के चलते इन्होंने पूरा खाना खाया। एमएमजी अस्पताल में अजय को चप्पल मारने की जानकारी मिलने के बाद जेल प्रशासन इन आरोपितों की सुरक्षा के प्रति भी गंभीरता बरत रहा है। अधिकारियों का कहना है कि उनकी सुरक्षा का विशेष खयाल रखा जा रहा है ताकि कोई अनहोनी ना हो।

chat bot
आपका साथी