'पांचों विधानसभा सीट पर भाजपा फिर से परचम लहराएगी'

जासं गाजियाबाद जिला पंचायत चुनाव में बागडोर संभालने वाले भाजपा के जिला प्रभारी सतेंद्र सिसोदिय

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 08:58 PM (IST)
'पांचों विधानसभा सीट पर भाजपा फिर से परचम लहराएगी'
'पांचों विधानसभा सीट पर भाजपा फिर से परचम लहराएगी'

जासं, गाजियाबाद: जिला पंचायत चुनाव में बागडोर संभालने वाले भाजपा के जिला प्रभारी सतेंद्र सिसोदिया ने आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से पांचों सीट जीतने का दावा किया है। जिपं अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख चुनाव में क्लीन स्वीप के बाद रविवार को नेहरूनगर स्थित भाजपा महानगर कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने यह बात कही। जिला प्रभारी बोले कि इसी तरह आगामी विधानसभा चुनाव और इसके बाद होने वाले चुनाव में पार्टी जीत दर्ज करेगी।

--------

टिकट बंटवारे में हुई चूक जिला पंचायत सदस्य के चुनाव को लेकर सतेंद्र सिसोदिया ने माना कि महानगर क्षेत्र की तीन सीट पर टिकट को लेकर विवाद हुआ। वहीं लोनी में अपने ही नेता बागी हो गए। 14 में से सिर्फ दो सीट जीतने को लेकर कहा कि टिकट बंटवारे में चूक हुई। हमें सात से आठ सीट मिलने की उम्मीद थी।

--------

कांवड़ यात्रा और जनसंख्या नीति स्वागत महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो कांवड़ यात्रा को मंजूरी देकर शिव भक्तों की आस्था का सम्मान किया है। साथ ही विश्व जनसंख्या दिवस पर नई जनसंख्या नीति लाने के फैसले को सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि यह पूरे समाज और देश के लिए कल्याणकारी निर्णय है। जिलाध्यक्ष दिनेश सिघल ने कहा कि लोग भाजपा को शहरी पार्टी बताते थे, लेकिन त्रिस्तरीय चुनाव के परिणाम से साबित हो गया आज भाजपा समाज के हर तबके की पार्टी बन चुकी है। इस दौरान महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी, अनूप बैंसला, संजीव चौधरी, प्रदीप चौधरी व नीरज गोयल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी