तमंचे के बल पर कलेक्शन एजेंट से 85 हजार रुपये लूटे

जागरण संवाददाता मोदीनगर निवाड़ी रोड पर बुधवार दोपहर को तमंचे के बल पर बाइक सवार आर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 07:24 PM (IST)
तमंचे के बल पर कलेक्शन एजेंट से 85 हजार रुपये लूटे
तमंचे के बल पर कलेक्शन एजेंट से 85 हजार रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : निवाड़ी रोड पर बुधवार दोपहर को तमंचे के बल पर बाइक सवार आरोपितों ने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से 85 हजार रुपये लूट लिए। आरोपितों ने धक्का मारकर पीड़ित को नीचे गिरा दिया। बाद में पीड़ित ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हापुड़ निवासी सचिन कुमार तेल मिल गेट के निकट बंधन बैंक की शाखा में कलेक्शन एजेंट हैं। बुधवार की सुबह वह दो जगह से 85 हजार रुपये लेकर उसे जमा करने बैंक जा रहे थे। निवाड़ी रोड पर सी लाइन के निकट पहुंचने पर एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया और धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। उसके बाद आरोपितों ने रकम से भरा बैग अपने कब्जे में ले लिया। विरोध करने पर एक युवक ने तमंचा निकालकर गोली मारने की धमकी भी दी। इससे वह डर गए। आरोपित पीड़ित का मोबाइल व अन्य सामान भी ले गए।

आरोपितों के चले जाने के बाद पीड़ित इसकी शिकायत लेकर निवाड़ी रोड चौकी पहुंचे, लेकिन वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला। पीड़ित ने राहगीर की मदद से इसकी सूचना डायल 100 पर देनी चाही तो काफी देर तक नंबर ही नहीं मिला। बाद में नंबर मिलने पर सचिन ने शिकायत दर्ज कराई। दिनदहाड़े लूट की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़ित से पुलिस ने पूछताछ की और बताए अनुसार काले रंग की बाइक की तलाश में कांबिंग व चेकिग शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है, लेकिन आरोपितों का सुराग हाथ नहीं लगा है। एसएचओ मोदीनगर मुनेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी