बुक जमा न करने वाले नहीं रहेंगे सक्रिय सदस्य : प्रद्युम्न

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : भाजपा के संगठन मंत्री प्रद्युम्न कुमार ने कहा कि समय पर सदस्यता की बुक जम

By Edited By: Publish:Wed, 04 Mar 2015 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2015 08:14 PM (IST)
बुक जमा न करने वाले नहीं रहेंगे सक्रिय सदस्य : प्रद्युम्न

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : भाजपा के संगठन मंत्री प्रद्युम्न कुमार ने कहा कि समय पर सदस्यता की बुक जमा न करने वाले कार्यकर्ता सक्रिय सदस्यता से वंचित किए जाएंगे। साथ ही टिकट वितरण के समय उनके आवेदनों पर भी विचार नहीं किया जाएगा।

प्रद्युम्न कुमार भाजपा नेता सतेंद्र त्यागी के आवास पर आयोजित भाजपा की जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नौ मार्च तक सभी कार्यकर्ता सदस्यता बुक जमा कराने का काम करें। यदि निर्धारित तिथि तक बुक जमा नहीं हुई तो जिन लोगों को इन बुक से रसीद काटकर सदस्य बनाया गया है, वे लोग भी सदस्यता से वंचित हो जाएंगे। कारण बाद में उनकी सदस्यता पर विचार नहीं किया जाएगा। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि पार्टी के जो भी पदाधिकारी लगातार दो बैठकों से बगैर सूचना के गैर हाजिर रहेंगे उन्हें पदों से हटा दिया जाएगा। उन्होंने सदस्यता अभियान में सहयोग के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष स्वदेश जैन, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डा. मंजू सिवाच, सतेंद्र त्यागी, सतेंद्र सिसौदिया, दिनेश सिंघल, प्रोफेसर अजित पाल सिंह, नगर अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी, डा.अनिला आर्य, मनोज शर्मा, बोबी त्यागी, बिजेंद्र, अरुण त्यागी, अमितेज जैन, छोटे लाल उर्फ भगतजी, मुकेश शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी