बरेली तक डायरेक्ट वातानुकूलित बस की सौगात

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम(रोडवेज) ने यात्रियों को अब एक ओर वात

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 01:14 AM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 01:14 AM (IST)
बरेली तक डायरेक्ट वातानुकूलित बस की सौगात

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम(रोडवेज) ने यात्रियों को अब एक ओर वातानुकूलित बस की सौगात दे दी है। पुराना बस अड्डे से इस वातानुकूलित बस को 24 अक्टूबर से बरेली तक डायरेक्ट संचालित किया जाएगा। सुबह साढे़ आठ बजे से यह एसी बस चलाई जाएगी। यह बस 30 सीट की होगी। बता दें कि रोडवेज द्वारा पिछले सप्ताह कौशाम्बी व पुराना बस अड्डे से लखनऊ तक दो एसी बसों का संचालन शुरू किया गया। लखनऊ तक संचालित होने वाली यह एसी बसें मुरादाबाद व बरेली होकर आती-जाती हैं। अब पुराने बस अड्डे से यात्रियों को एक ओर एसी बस की सौगात दी गई है। दीपावली के अगले दिन से बरेली तक इस डायरेक्ट बस का संचालन शुरू हो जाएगा। इस एसी बस के चलने से मुरादाबाद व बरेली आने-जाने वाले मुसाफिरों को काफी राहत मिल सकेगी।

333 रुपये होगा किराया

रोडवेज द्वारा बरेली तक डायरेक्ट संचालित की जाने वाली एसी बस का किराया 333 रुपया होगा जबकि मुरादाबाद का 208 रुपये होगा। रोडवेज की साधारण बस के सापेक्ष इस एसी बस का किराया 133 रुपया अधिक होगा।

'पुराना रोडवेज बस अड्डे से मुरादाबाद व बरेली आने-जाने वाले यात्रियों की डिमांड को देखते हुए एसी बस का संचालन किया गया है। बरेली तक डायरेक्ट एसी बस संचालित होने से सैंकड़ों यात्रियों को लाभ मिलेगा। बरेली के बाद अलीगढ़ व मेरठ रूट पर भी जल्द ही एसी बसों का संचालन करने की प्लानिंग है। एसी बसों के मिलते ही इन रूटों पर भी संचालन शुरू किया जाएगा।

- अतुल कुमार श्रोत्रिय

एआरएम, रोडवेज गाजियाबाद।

chat bot
आपका साथी