बुरका पहन यात्रियों को निशाना बनाते थे शातिर युवक

फीरोजाबाद जागरण संवाददाता। बुरके में शातिर युवक ढूंढते थे शिकार। सुनने में यह भले ही यह अजीब लग रहा हो लेकिन है हकीकत। दक्षिण पुलिस ने गुरुवार शाम बस स्टैंड पर बुरका पहनकर घूमते तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके बैग में लाइटरनुमा दो पिस्टल चाकू रस्सी आधा दर्जन संतरे और टेप बरामद हुआ है। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:52 PM (IST)
बुरका पहन यात्रियों को निशाना बनाते थे शातिर युवक
बुरका पहन यात्रियों को निशाना बनाते थे शातिर युवक

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: बुरके में शातिर युवक ढूंढते थे शिकार। सुनने में यह भले ही यह अजीब लग रहा हो, लेकिन है हकीकत। दक्षिण पुलिस ने गुरुवार शाम बस स्टैंड पर बुरका पहनकर घूमते तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके बैग में लाइटरनुमा दो पिस्टल, चाकू, रस्सी, आधा दर्जन संतरे और टेप बरामद हुआ है। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।

शाम करीब पांच बजे देवनगर के तीन युवक बुरका पहनकर बस स्टैंड परिसर में शिकार को ढूंढ रहे थे। इस बीच इनकी निगाह स्टैंड परिसर में खड़ी यूपी 100 पुलिस वैन पर पड़ी। इंस्पेक्टर दक्षिण सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस को देखकर तीनों यहां बने सुलभ शौचालय में घुस गए। तीनों को एक साथ शौचालय में घुसते देख पुलिस को शक हो गया। इसके बाद पुलिस तीनों को पकड़कर थाने पर ले आयी। ये तीनों युवक लेडीज चप्पल पहने हुए थे। इंस्पेक्टर के अनुसार, इनमें से एक युवक ने बताया कि उसकी जाटवपुरी में प्रेमिका रहती है। वह अपने साथियों के साथ प्रेमिका से मुलाकात करने जा रहा था। बैग में रस्सी, टेप, लाइटरनुमा दो पिस्टल और चाकू मिलने के बारे में तीनों युवक जवाब नहीं दे सके। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी